Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» छात्रसंघ चुनाव घोषणा से पहले दो गुट में पथराव, बाल-बाल बची राह चलती गाड़ियां

छात्रसंघ चुनाव घोषणा से पहले दो गुट में पथराव, बाल-बाल बची राह चलती गाड़ियां

छात्रसंघ चुनाव की घोषणा भले ही नहीं हुई हो। छात्राें का हुड़दंग जारी है। केएन गर्ल्स कॉलेज में छात्र गुटों में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 05:05 AM IST

  • छात्रसंघ चुनाव घोषणा से पहले दो गुट में पथराव, बाल-बाल बची राह चलती गाड़ियां
    +1और स्लाइड देखें
    छात्रसंघ चुनाव की घोषणा भले ही नहीं हुई हो। छात्राें का हुड़दंग जारी है। केएन गर्ल्स कॉलेज में छात्र गुटों में पथराव के बाद पुलिस ने चार लड़कों को गिरफ्तार किया।

    क्राइम रिपोर्टर | जोधपुर

    जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव कार्यक्रम की घोषणा होने से पहले ही छात्र नेताओं का प्रचार प्रसार शहरवासियों के लिए भी आफत बनता नजर आ रहा है। पिछले कुछ दिनों से सड़कों व कैंपस में छात्र गुटों के भिड़ने की घटनाएं बदस्तूर जारी हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बुधवार अपराह्न को भी, जब केएन गर्ल्स कॉलेज में चुनाव प्रचार करने पहुंचे दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे पर पथराव कर दिया। इससे एकबारगी तो छात्राओं में दहशत फैल गई और घबराकर इधर-उधर भागती नजर आई। वहीं, मुख्य मार्ग से गुजरने वाले आम लोगों की गाड़ियां भी पथराव में बाल-बाल बचीं। उल्लेखनीय है, कि इससे पहले भी दो बार छात्र गुटों में विवाद व झगड़े हो चुके हैं। इन तीनों ही घटनाओं में छात्रनेता सुनील चौधरी के समर्थकों द्वारा किए जाने को लेकर शिकायतें सामने आई है।

    जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर के समय जेएनवीयू में अध्यक्ष पद के दावेदारों और उनके समर्थकों की भीड़ केएन गर्ल्स कॉलेज में प्रचार करने पहुंची थी। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी कि अध्यक्ष पद की दावेदारी करने वाले सुनील चौधरी गुट के कुछ स्टूडेंट काले रंग की स्कॉर्पियो में घूम रहे हैं और इस गाड़ी के नंबर कुछ दिन पहले हरियाणा की नंबर प्लेट लगी थी, जबकि आज अलग नंबर है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उस गाड़ी को रोककर लड़कों से इसके कागजात मांगे। काफी देर तक दस्तावेज नहीं मिले, तो पुलिस उस गाड़ी को जब्त कर थाने ले जाने लगी, तभी उन लड़कों ने वहां हंगामा कर दिया। इसी दौरान दूसरे गुट के छात्र भी वहां एकत्र थे वो गाड़ी जब्त करने की मांग करने लगे और इस चक्कर में दोनों गुट आपस में भिड़ गए। इनमें कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया, तो वहां अफरा-तफरी मच गई। छात्राओं ने वहां से भागकर जान बचाई। हंगामे व पथराव की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और चार लड़कों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार एक गाड़ी भी जब्त कर ली।

    जेएनवीयू के ओल्ड व न्यू कैंपस में पुलिस टीमों ने ली तलाशी

    छात्र गुटों के बीच हंगामा व पथराव की सूचना मिलने पर एडीसीपी (ईस्ट) अनंत कुमार सहित कई अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद उनके साथ एसीपी महेंद्रसिंह भाटी, रातानाडा, उदयमंदिर, महामंदिर थानाधिकारी व अतिरिक्त पुलिस जाब्ते के साथ केएन हॉल, ओल्ड कैंपस और न्यू कैंपस में सघन तलाशी ली। इन तीनों ही कैंपस के बाहर भी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

  • छात्रसंघ चुनाव घोषणा से पहले दो गुट में पथराव, बाल-बाल बची राह चलती गाड़ियां
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×