--Advertisement--

खेल प्रोजेक्ट्स के निर्माण कार्य में तेजी

Jodhpur News - जोधपुर| जोधपुर जिले में विभिन्न खेल सुविधाओं के निर्माण कार्य ने गति पकड़ ली है। खेल अधिकारी सोहनलाल चौधरी ने...

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 05:05 AM IST
खेल प्रोजेक्ट्स के निर्माण कार्य में तेजी
जोधपुर| जोधपुर जिले में विभिन्न खेल सुविधाओं के निर्माण कार्य ने गति पकड़ ली है। खेल अधिकारी सोहनलाल चौधरी ने बताया कि जोधपुर शहर और ब्लॉक स्तर में स्टेडियम में निर्माण कार्य चल रहा है। उन्होंने बताया कि उम्मेद स्टेडियम में शूटिंग रेंज और टेबल टेनिस हॉल बनवाए जा रहे हैं। शूटिंग रेंज के तैयार होने से जोधपुर के प्रतिभाशाली शूटर्स को अभ्यास करने का मौका मिलेगा। इसी तरह उम्मेद स्टेडियम में ही बास्केटबॉल कोर्ट पर इंटर लॉकिंग, ड्रेसिंग रूम का काम जल्दी ही शुरू हो जाएगा।इसी तरह कायलाना से आगे उच्च स्तरीय शूटिंग रेंज बनाई जाएगी। इसके लिए नगर निगम ने जमीन आवंटित की है। ये काम आरएसआरडीसी के माध्यम से करवाए जा रहे हैं। सोहनलाल चौधरी ने बताया कि लोहावट,देचू और बापिणी में स्टेडियम बनाने का काम शुरू हो गया है। इन स्टेडियम में घासयुक्त क्रिकेट ग्रांउड, सिंथेटिक बास्केटबॉल कोर्ट और वालीबॉल कोर्ट की सुविधा होगी। इसके लिए प्रत्येक स्टेडियम के लिए 2.20 करोड़ राशि मंजूर की गई है।

उम्मेद स्टेडियम में इंडोर हॉल व शूटिंग रेंज का निर्माण किया जा रहा है।

खेलमंत्री ने मुआयना किया

खेलमंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर व्यक्तिगत रूप से इन कार्य में रूचि ले रहे हैं। गुरूवार को उन्होंने लोहावट में बैठक ली और सभी काम सितंबर के अंतिम सप्ताह तक पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने खेल अधिकारी सोहनलाल चौधरी को नियमित रूप से मॉनिटरिंग करने लिए पाबंद किया।

X
खेल प्रोजेक्ट्स के निर्माण कार्य में तेजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..