Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» पाली जिले के चंडावल पास रिवाल्वर दिखा कार लूटने के 5 आरोपी जोधपुर से गिरफ्तार

पाली जिले के चंडावल पास रिवाल्वर दिखा कार लूटने के 5 आरोपी जोधपुर से गिरफ्तार

पाली जिले के चंडावल पास रिवाल्वर दिखा कार लूटने के 5 आरोपी जोधपुर से गिरफ्तार सोजत | चंडावल के समीप फोरलेन पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 05:06 AM IST

पाली जिले के चंडावल पास रिवाल्वर दिखा कार लूटने के 5 आरोपी जोधपुर से गिरफ्तार

सोजत |
चंडावल के समीप फोरलेन पर करीब 2 माह पूर्व रिवाल्वर दिखाकर उत्तरप्रदेश के कार चालक से मारपीट कर उससे नकदी समेत अन्य दस्तावेज लूटकर फरार हाेने के मामले का राज पुलिस ने खोल दिया है। यह वारदात 5 आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया था। जोधपुर पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपियों ने चंडावल में उक्त वारदात करना कबूल किया था। इस पर पाली से पहुंचे पुलिस दल ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर 6 दिन के रिमांड पर रखा है। उनसे सघनता से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का मानना है कि यह आरोपी अन्य वारदात में भी लिप्त हो सकते हैं। सोजत सीआई सवाईसिंह सोढ़ा ने बताया कि पांचों आरोपी आदतन अपराधी हैं, जिन्होंने पहले भी इस तरह से गाडिय़ों की लूट व चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं। आरोपी दयालसिंह, प्रभूसिंह, बबलू उर्फ इशाक व नासीर चारो वर्तमान में जोधपुर जैल में लूट व चोरी की वारदातों में जोधपुर जेल में बंद थे। इनके खिलाफ चौपासनी हाउसिग बोर्ड व सूरसागर थाने में मामला दर्ज हैं। प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किए गए चारो आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ के बाद इस मामले में एक अन्य आरोपी की भी भूमिका सामने आने की बात कबूलने पर जोधपुर से ही पांचवे आरोपी अब्दुल को खांडा फलसा इलाके से गिरफ्तार किया।

अनुसंधान अधिकारी भलाराम विश्नोई ने बताया कि गत पांच जून की रात्रि आगरा से राजकोट इमेज कार लेकर जा रहे चालक पियूष जोशी से चंडावल सरहद में पीछा कर उससे मारपीट करने आेर बंदूक की नोक पर कार लूट कर ले जाने के दौरान आरोपियों ने जिस कार का इस्तेमाल किया था वह भी जोधपुर के हाउसिंग बोर्ड एरिये से चोरी की गई थी। इसी चोरी की कार से इन बदमाशों ने कार लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×