Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» नगर निगम की ओर से न

नगर निगम की ओर से न

गुंजन बनी मिस सावन हेमलता मिसेज सावन गुंजन मिस सावन चुनी गई जबकि एकता फर्स्ट रनरअप रही व भारती सेकंड रनरअप...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 13, 2018, 05:06 AM IST

  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
    गुंजन बनी मिस सावन हेमलता मिसेज सावन

    गुंजन मिस सावन चुनी गई जबकि एकता फर्स्ट रनरअप रही व भारती सेकंड रनरअप रही। मिसेज सावन का ताज हेमलता के नाम रहा, सुनयना फर्स्ट रनरअप व शीतल चौहान सेकंड रनरअप रहीं। मेहंदी में भावना, सुषमा सोनी व मधु राठौड़ को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। सभी विनर्स को प्राइज दिए गए।


    नगर निगम की ओर से नेहरु पार्क में दोपहर 12 बजे से शुरू हुए सावन महोत्सव में शाम तक कई कॉम्पीटिशंस और एक्टिविटीज हुई। शुरुआत रंगोली प्रतियोगिता से हुई। जिसमें महिलाओं और युवतियों ने रंगोली के ट्रेडिशन और मॉडर्न डिजाइनों को नेचुरल कलर्स से उकेरा। इसमें प्रकृति, कन्या और भ्रष्टाचार को रोकने से संबंधित मैसेज भी दिए गए। मेहंदी कॉम्पीटिशन में फैशनेबल, अरेबियन और टैटू स्टाइल की डिजाइंस के साथ-साथ वैडिंग थीम, बेल-बूटे, झूले, कैरी, डोली, शहनाई, ढोलक व जूलरी भी हाथों पर रचाई गई थी। सबसे ज्यादा एंजॉय म्यूजिकल रेस के दौरान रहा जिसमें महिलाओं के साथ बच्चे भी हिस्सा ले रहे थे। कुर्सी पाने की इस दौड़ में हंसी-ठहाकों के बीच कोई भी एक-दूसरे को धकेलने से भी पीछे नहीं रहा। जैसे ही गाना शुरू होता, पार्टिसिपेंट्स के चेहरों पर चमक आ जाती, गाने के साथ-साथ कदमों की तेजी बढ़ी और फिर कुर्सी पर चिपकने की जद्दोजहद में टाइम कब बीत गया, पता ही नहीं चला। अगली पायदान पर था डांस कॉम्पीटिशन और फिर मिस और मिसेज सावन के लिए रैंप वॉक। पहले सावन के गीतों पर पार्टिसिपेंट्स ने मंच पर ऐसा जोश दिखाया कि ऑडियंस भी साथ ही थिरकने लगी। लोक गीतों के साथ-साथ फिल्मी और वेस्टर्न डांस नंबर पर कई हैरतअंगेज डांस दिखे। कई महिलाएं घूंघट में डांस कर रही थीं तो कई ट्रेडिशनल ड्रैस में। बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस कॉम्पीटिशन भी था।प्रोग्राम की अध्यक्ष सुषमा परिहार ने बताया कि जजिंग लक्ष्मीदेवी कच्छवाहा, सीमा माथुर, संजू सोलंकी, भंवर कंवर, विमला सांखला, वनीता सेठ ने की। कार्यक्रम का उद्घाटन महापौर घनश्याम ओझा ने किया और निगम कमिश्नर दुर्गेश बिस्सा व शिविर संयोजक राजेश सिंह भी मौजूद थे।

    कॉम्पीटिशन फर्स्ट सेकंड थर्ड

    रंगोली मीना चौहान कल्पना गरिमा

    मेहंदी रेणु भादराल नसीम प्रियंका

    डांस (गर्ल) डिंपल वर्षा राधा

    डांस (विमन) दीपिका कृष्णा मोना

    फैंसी ड्रैस कामाक्षी कृति डिंपल

    म्यूजिकल चेयर शीतल लता याचिका

    रैंपवॉक-डांस के साथ हुए रंगोली और मेहंदी के मुकाबलों के साथ सेलिब्रेट किया...

    सावन

    संडे

    का

    "जिस सावन में मिले सजनवा, वो सावन कब आए...' "चूड़ी जो खनकी हाथों में...' और "मोरनी बागां में बोली आधी रात में...' जैसे फिल्मी और ट्रेडिशनल सावन गीतों के साथ मेहंदी, रंगोली और झूलों में हिंडोलों के साथ ननद, भाभी, सासू मां और देवरान-जेठानी के अलावा युवतियों व बच्चों ने भरपूर एंजॉय किया। फन, फूड और मस्ती व धूम के ये क्षण संडे को कई जगह थे। एक ओर नगर निगम की ओर से सावन महोत्सव आयोजित किया गया था तो शहर में कई अन्य जगहों पर भी क्लब-समाजों की ओर से महिलाएं सावन मनाने एकत्र हुईं थीं...

    मृदुला-कपिल की जोड़ी बनी बेस्ट सावन कपल

    जोधपुर जिला महिला अग्रवाल सम्मेलन की ओर से रविवार को होटल गढ़ गोविंद में सावन महोत्सव आयोजित किया गया। इसमें अग्रवाल समाज की महिलाओं ने हिस्सा लिया। प्रोग्राम में इंडियन आइडल 4 फेम आइशा सैयद सेलिब्रिटी गेस्ट थीं। आयशा ने परफॉर्म भी किया। लहरिया में सज-धज कर पहुंची महिलाओं ने कई बॉलीवुड नंबर्स पर डांस भी किया। कई कांटेस्ट भी थे जिसमें विनर्स को प्राइज दिए गए। यहां मिस व मिसेज सावन के साथ बेस्ट सावन कपल कांटेस्ट भी हुआ। महिलाओं ने मेहंदी और टेटू भी बनवाए। कांटेस्ट में मिसेज सावन का खिताब मधु ने जीता तो मिस सावन ऊर्जा चुनी गई। मृदुला और कपिल अग्रवाल की जोड़ी को बेस्ट कपल ऑफ सावन चुना गया। टीवी एक्टर शैलेंद्र व्यास ने एंकरिंग करते हुए अपनी खनकती आवाज में कई मनोरंजक गेम्स खिलाते हुए माहौल बना दिया।

  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
  • नगर निगम की ओर से न
    +10और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×