विज्ञापन

हमारे खेल को स्थाई मान्यता दिलाई जाए

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 05:10 AM IST

News - जोधपुर | राज्य सरकार से अस्थाई मान्यता प्राप्त सेपक तकरा खेल को राज्य सरकार से स्थाई मान्यता दिलाने और देश के 133 में...

हमारे खेल को स्थाई मान्यता दिलाई जाए
  • comment
जोधपुर | राज्य सरकार से अस्थाई मान्यता प्राप्त सेपक तकरा खेल को राज्य सरकार से स्थाई मान्यता दिलाने और देश के 133 में से 18 खेलों का चलन राजस्थान में होने पर अन्य खेलों को बढ़ावा दिलाने की मांग को लेकर बुधवार को खिलाड़ियों व स्टूडेंट्स ने कलेक्टर से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौपा।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सौरभ व रोहित ने बताया, कि अब इस खेल में जोधपुर से भी खिलाड़ियों को फिजीकल कॉलेज से डीपीएड की डिग्री मिलने लगी है, जो इस ओर अच्छा संकेत है, लेकिन सरकार को इस खेल को स्कूल स्तर पर और अधिक बढ़ावा देने के लिए उचित कदम उठाना चाहिए। इस दौरान राष्ट्रीय स्कूली सेपक तकरा प्रतियोगिता के मेडलिस्ट लोकेश सेन, सुनील शर्मा, सुमित गहलोत, संजू, अंजू राठौड़ दिनेश, प्रीति, हर्षवर्धन, पीयूष, पंकज, भावेश आदि खिलाड़ी प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे। इधर, उपनिदेशक माध्यमिक बंशीधर गुर्जर ने स्कूल प्रिंसिपल को आदेश दिए हैं कि सेपक तकरा इनडोर स्टेडियम में आने वाले खिलाड़ियों को खेल खेलने से वंचित नहीं रखा जाए।

X
हमारे खेल को स्थाई मान्यता दिलाई जाए
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन