• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • निजी स्कूल की प्रिंसिपल के पास था एटीएम कार्ड, शातिर ने खाते से उड़ा लिए Rs.50 हजार
विज्ञापन

निजी स्कूल की प्रिंसिपल के पास था एटीएम कार्ड, शातिर ने खाते से उड़ा लिए Rs.50 हजार

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 05:10 AM IST

News - शहर की एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल के खाते से शातिर ने 50 हजार रुपए उड़ा लिए, जबकि एटीएम कार्ड प्रिंसिपल के पास ही था।...

निजी स्कूल की प्रिंसिपल के पास था एटीएम कार्ड, शातिर ने खाते से उड़ा लिए Rs.50 हजार
  • comment
शहर की एक निजी स्कूल की प्रिंसिपल के खाते से शातिर ने 50 हजार रुपए उड़ा लिए, जबकि एटीएम कार्ड प्रिंसिपल के पास ही था। सेविंग अकाउंट से छह बार में इतनी राशि निकलने के मैसेज आए, तो उन्हें इसका पता चला। इस पर प्रिंसिपल ने राजीव गांधी नगर थाने में केस दर्ज कराया है। संभवतया किसी शातिर ने एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर इस वारदात को अंजाम दिया होगा।

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि शिकारगढ़ रोड पर आशापूर्णा पैराडाइज निवासी सीमा डे प|ी प्रदीप कुमार डे यहां हनुवंत चौपासनी स्कूल की प्रिंसिपल हैं। उनकी ओर से दी गई रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड की बैंक ऑफ इंडिया में उनके पति का सेविंग अकाउंट है। इस खाते के एटीएम कार्ड का उपयोग वे यहां करती हैं। 31 जुलाई को उनके पति ने फोन कर बताया कि खाते से 50 हजार रुपए की निकासी हुई है, तो वे चौंक गई, क्योंकि उन्होंने तो ये राशि निकाली नहीं थी। बाद में उन्होंने एटीएम कार्ड ब्लॉक कराया। उन्होंने आखलिया चौराहा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में पूछा, तो पता चला कि 30 जुलाई की आधी रात को 10-10 हजार के दो और 5 हजार का एक ट्रांजेक्शन हुआ। इसी तरह, 31 जुलाई की अलसुबह 2 बजे भी इसी तरह तीन ट्रांजेक्शन हुए हैं। ये ट्रांजेक्शन काकरा डोमा विकास मार्ग पर स्थित आईसीआईसीआई के ऑफ साइड एटीएम से किए गए थे। इससे जाहिर हुआ कि किसी ने उनके कार्ड का क्लोन बनाकर 50 हजार रुपए निकाले हैं। जबकि, सीमा डे ने इस कार्ड का अंतिम बार उपयोग जूना खेड़ापति बालाजी मंदिर के सामने स्थित फर्नीचर के एक शोरूम में 29 जुलाई को किया था।

चोरी हुआ एटीएम ब्लॉक करवाना भूल गए फायदा शातिर ने उठाया, निकाले 12 हजार

इधर एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड चोरी होने पर खाता ब्लॉक नहीं कराने पर शातिर ने बारह हजार रुपए निकाल लिए। प्रतापनगर थाना पुलिस ने बताया कि कमला नेहरू नगर द्वितीय विस्तार निवासी सलीम खां मेहर की ओर से दी रिपोर्ट में बताया कि कुछ दिन पहले उनका एसबीआई का एक एटीएम कार्ड चोरी हो गया था। वे इसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं करवा पाए और एटीएम कार्ड भी ब्लॉक नहीं करवाया। उन्हें पता चला कि किसी ने उस एटीएम का उपयोग करके 12 हजार 537 रुपए निकाल लिए हैं। बैंक शाखा में जाने पर राहत नहीं मिली तो प्रतापनगर थाने में केस दर्ज कराया।

X
निजी स्कूल की प्रिंसिपल के पास था एटीएम कार्ड, शातिर ने खाते से उड़ा लिए Rs.50 हजार
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन