--Advertisement--

सावन के साथ शुरू हुई शॉपिंग

सावन आने के साथ ही महिलाएं तीज-त्यौहारों और सेलिब्रेशन की तैयारियां करनी शुरू कर देती हैं। शहर में सावन उत्सव...

Dainik Bhaskar

Aug 04, 2018, 05:15 AM IST
सावन के साथ शुरू हुई शॉपिंग
सावन आने के साथ ही महिलाएं तीज-त्यौहारों और सेलिब्रेशन की तैयारियां करनी शुरू कर देती हैं। शहर में सावन उत्सव सेलिब्रेशन के साथ शॉपिंग के लिए एग्जीबिशन आयोजित हो रही हैं। महावीर कॉम्पलेक्स में शुक्रवार से शुरू हुए दो दिवसीय मानसून शॉपिंग बोनांजा में डिजाइनर राखियों के साथ-साथ जूलरी, कास्मेटिक्स और कास्ट्यूम का मेला लगा है। इस मेले में करीब 75 स्टॉल्स हैं जिनमें कई बाहर से भी आईं हैं। हर स्टॉल ने मानसून और सावन को देखते हुए अपनी खास वैरायटी शोकेस की है। स्टॉल्स पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। आयोजक नीलम भूतड़ा ने बताया कि इन दिनों खास तौर से महिलाओं की जरूरत और घरेलू सामग्री को गौर करते हुए बिजनेस व मार्केट को मेले के रूप में अरेंज किया गया है। सह आयोजक रूचि राठी ने बताया कि मेले को पूरी तरह से सावन और फिल्मी स्टाइल में आयोजित कर आकर्षक बनाने की कोशिश की गई है जिसे महिलाएं पसंद भी कर रही हैं। मेले का उद्घाटन महापौर घनश्याम ओझा ने किया। मेहमानों में विनोद सिंघवी, विनोद सिंह, शीतल जैन, साक्षी भूतड़ा और मनोहर लाल धूत थे। शॉपिंग बोनांजा का आज आखिरी दिन है।

केक, साड़ियां, जूलरी और एसेसरीज की डिमांड

शॉपिंग मेले में डिजाइनर कुर्तियां, पार्टी गाउन, कोलकाता की सुपर नेट साड़ियां, डिजाइनर केक व चॉकलेट, अायरन, कॉपर व ब्रास में मनी बैंक और बैग इसके अलावा जूलरी, कोटा डोरियां फेबरिक, थ्रेड बैंगल्स, होम्यो लाइट प्रोडक्ट, बेबी फूड, इटली की फुटवियर, इंस्टेंट इडली, डोसा व सांभर बड़ा का मिक्सर, रोस्टेड नमकीन और कॉस्मेटिक में कई वैरायटीज हैं।

गृहिणी व्यापार हस्तशिल्प मेला आज से

सखी हैल्पिंग हैंड्स सोसायटी की ओर से दो दिन का गृहिणी व्यापार हस्तशिल्प मेला पाल रोड स्थित श्री न्यू बाल विद्या भवन में शुरू होगा। सोसायटी की अंजना परिहार ने बताया कि मेले का उद्देश्य महिलाओं के हुनर व व्यापार को बढ़ावा देना है इसलिए यहां हस्तनिर्मित व पारंपरिक वस्तुओं की 90 से ज्यादा स्टॉल्स हैं। खास आकर्षण लक्की ड्राॅ रहेगा जो हर दो घंटे बाद खोला जाएगा। रविवार काे बंपर ड्रॉ होगा।

X
सावन के साथ शुरू हुई शॉपिंग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..