Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» अवैध पिस्टल रखने और सप्लाई करने वाले दोनों बदमाश गिरफ्तार

अवैध पिस्टल रखने और सप्लाई करने वाले दोनों बदमाश गिरफ्तार

जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर शहर व कॉलेज परिसर में छात्र गुटों के आमने-सामने होने की घटनाओं के बाद पुलिस ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 11, 2018, 05:30 AM IST

अवैध पिस्टल रखने और सप्लाई 
करने वाले दोनों बदमाश गिरफ्तार
जेएनवीयू छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर शहर व कॉलेज परिसर में छात्र गुटों के आमने-सामने होने की घटनाओं के बाद पुलिस ने छात्रों की आड़ में उपद्रव की कोशिश करने वाले बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया है। इसी दौरान शास्त्रीनगर थाने की टीम ने एक युवक को अवैध रूप से रखी पिस्टल के साथ पकड़ा और बाद में उसे हथियार सप्लाई करने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी (वेस्ट) मोनिका सैन ने बताया कि 15 अगस्त और छात्रसंघ चुनाव के संभावित कार्यक्रम को देखते हुए शहर में सघन तलाशी अभियान चलाकर बदमाशों को पकड़ा जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को शास्त्रीनगर थानाधिकारी अमित सिहाग की अगुवाई में एसआई राजूराम, हैड कांस्टेबल जमशेद खां, कांस्टेबल अविनाश, पूनमचंद, हीराराम व चालक ओमप्रकाश की टीम ने काजरी रोड पर एक युवक को पकड़ा। तलाशी में उसके पास अवैध रूप से रखी एक पिस्टल बरामद हुई, तो उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने मूलतया पाली के रास बाबरा हाल प्रेक्षा हॉस्पिटल के सामने कच्ची बस्ती राजीव गांधी कॉलोनी निवासी करणसिंह पुत्र रामसिंह भाटी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ पर टीम ने पिस्टल सप्लाई करने वाले बदमाश के बारे में पता लगाया। इसी आधार पर एसआई तुलसी चौधरी सहित अन्य की टीम ने मूलतया मध्यप्रदेश के राजगढ़ में जोरापुर भंडावद हाल शास्त्रीनगर आईटीआई चौराहा के पास खेतेश्वर टी स्टाल से राधेश्याम जाट (20) पुत्र रामनारायण को भी गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश किया। वहां से इन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस की गिरफ्त में अवैध पिस्टल खरीदने व सप्लाई करने वाले बदमाश।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×