Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» लक्ष्य निर्धारित कर कोशिश करें, सफलता मिलेगी: कुमार

लक्ष्य निर्धारित कर कोशिश करें, सफलता मिलेगी: कुमार

लक्ष्य निर्धारित कर कोशिश करें, सफलता मिलेगी: कुमार जीवन में आगे बढ़ना है तो लक्ष्य निर्धारित करना होगा और फिर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 02, 2018, 05:35 AM IST

लक्ष्य निर्धारित कर कोशिश करें, सफलता मिलेगी: कुमार
लक्ष्य निर्धारित कर कोशिश करें, सफलता मिलेगी: कुमार

जीवन में आगे बढ़ना है तो लक्ष्य निर्धारित करना होगा और फिर इसे पाने की दिशा में जुट जाना होगा। लक्ष्य निर्धारित कर की गई मेहनत का परिणाम सफलता के रूप में अवश्य सामने आएगा। यह कहना था एलआईसी उत्तर क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक एमआर कुमार का। वे बुधवार को एलआईसी मंडल कार्यालय में विभागाध्यक्षों का सम्मेलन में संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले डवलपमेंट ऑफिसर्स, एलआईसी एडवाइजर्स और एजेंट का सम्मान किया गया। इस मौके प्रादेशिक प्रबंधक मार्केटिंग संजय रस्तोगी एवं सेक्रेटरी एसबीए टीएन झा के साथ मार्केटिंग प्रबंधक सीवीएस राठौड़, सेल्स मैनेजर पीसी मेहता एवं विजय सतपाल भी मौजूद थे। जोधपुर के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक सुधांशु मोहन मिश्र आलोक ने वोट ऑफ थैंक्स दिया। आलोक ने बताया कि कुमार गुरुवार को नॉर्थ क्षेत्र के समस्त मंडलों से आए हुए सीनियर बिजनेस एसोसिएट्स के सम्मेलन को संबोधित करेंगे और प्रतिभागियों को सम्मानित करेंगे।

जमीन अधिग्रहण की अधिसूचना जारी होने में देरी पर जताई नाराजगी

एयरपोर्ट विस्तार के मामले में जमीन अधिग्रहण के लिए अधिसूचना जारी करने में देरी होने पर राजस्थान हाईकोर्ट के न्यायाधीश संगीत लोढ़ा व वीरेंद्र कुमार माथुर की खंडपीठ ने बुधवार को कड़ी नाराजगी जताई। सरकार द्वारा मोहलत मांगने पर अगली सुनवाई 8 अगस्त को मुकर्रर की है। एएजी राजेश पंवार ने कोर्ट को बताया, कि सोशल इंपेक्ट की रिपोर्ट को गृह विभाग को भेजी हुई है, लेकिन वहां से स्वीकृति नहीं मिली। स्वीकृति मिलते ही जमीन अधिग्रहण के लिए अधिसूचना जारी कर दी जाएगी। इसलिए थोड़ी मोहलत दी जाए। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, कि बार-बार मोहलत मांगकर काम में बेवजह देरी की जा रही है। फिर उन्होंने आग्रह स्वीकार करते हुए अगली सुनवाई 8 अगस्त को मुकर्रर की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×