अपराध / कोर्ट फीस जमा कराने जा रही महिला अधिवक्ता से 28.70 लाख रुपए लूटे



महिला अधिवक्ता शैली गज्जा। महिला अधिवक्ता शैली गज्जा।
X
महिला अधिवक्ता शैली गज्जा।महिला अधिवक्ता शैली गज्जा।

  • शहर के नायों का बड़ क्षेत्र की घटना
  • अधिवक्ता के दावे पर पुलिस को संदेह

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 04:42 PM IST

जोधपुर. शहर के अंदरूनी क्षेत्र नायों का बड़ के निकट शनिवार को एक महिला अधिवक्ता से 28.70 लाख रुपए से भरा बैग लुटे जाने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्कूटी पर कोर्ट जा रही महिला अधिवक्ता का दावा है कि एक बाइक पर सवार होकर आया युवक रुपए से भरा बैग छीन कर भाग निकला। भीड़भाड़ वाले इलाके में इस तरह की घटना को लेकर पुलिस भी विश्वास नहीं कर पा रही है। फिलहाल पुलिस टीम क्षेत्र के लोगों से बातचीत करने के अलावा वहां लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच कर रही है। 


खांडाफलसा पुलिस थानाधिकारी ईश्वर चंद पारिक के अनुसार अधिवक्ता शैली गज्जा ने आज सुबह 11.40 बजे अपने साथ हुई लूट की जानकारी दी। महिला अधिवक्ता की ओर से पुलिस को यह सूचना सवा बारह बजे के आसपास दी गई। अधिवक्ता का कहना है कि उसके पास एक बैग था, जिसमें 28 लाख 70 हजार 398 रुपए थे। जो एक बाइक पर सवार होकर आया युवक झपटा मार कर ले गया। इस बैग में कई लोगों की प्रोपर्टी संबंधी दस्तावेज भी थे। वह इतनी बड़ी राशि कोर्ट फीस जमा कराने के लिए लेकर जा रही थी। बैग में रखे सभी नोट दो-दो हजार रुपए के थे। 


अधिवक्ता का कहना है कि उनकी आज बार कौसिंल की अति आवश्यक बैठक थी। ऐसे में वह पहले बैठक में गई और वहां इसकी सूचना देकर पुलिस के पास पहुंची। ऐसे में पुलिस को सूचित करने में थोड़ा विलम्ब हो गया।  


थानाधिकारी पारिक ने बताया कि अधिवक्ता की तरफ से बताए गए घटना स्थल एवं आसपास के लोगों से पुष्टि की जा रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला जा रहा है। लेकिन फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है। 

इस कारण हो रहा है संदेह
आज बैंक व पंजीयन कार्यालय में अवकाश है। ऐसे में पुलिस के समक्ष सबसे बड़ा सवाल यही आ रहा है कि  इतनी बड़ी राशि लेकर महिला अधिवक्ता क्यो और कहां जा रही थी। 
 


 


 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना