--Advertisement--

प्रेमी से मिलने पाली से जालोर पहुंची प्रेमिका, दोनों ने एक साथ ट्रेन के आगे कूद दी जान

Dainik Bhaskar

Aug 13, 2018, 10:31 AM IST

प्रेम प्रसंग: युवती पाली जिले के सेवरिया गांव व युवक जालोर का रहने वाला था

in love affair a boy and girl jump in front of a train, both dead

जालोर। जालोर के निकट धवला के समीप रेलवे ट्रैक पर रविवार को एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। रेल से कटने से दोनों की मौत हो गई और शव बिखर गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द किया। यह है मामला…

- एएसआई धर्मेंद्र हुड्डा ने बताया कि रविवार को गांधीधाम-जोधपुर रेल से धवला से जालोर की ओर रेलवे ट्रैक पर एक युवक-युवती के कटने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शवों की पहचान जालोर निवासी सतीश (19) पुत्र मांगीलाल माली तथा युवती की पहचान रास (पाली) थाना क्षेत्र अंतर्गत सेवरिया निवासी आरती (18) पुत्री उम्मेदाराम सैन के रूप में हुई। दोनों शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित किया। बाद में पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए और मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की।

बिना बताए निकले घर से

- युवती घर से गायब हुई तो परिजनों शाम को तलाशी शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। वहीं युवक सतीश भी शनिवार शाम को परिवार को यह बोलकर निकला कि वह दोस्तों के पास जाकर आ रहा है, लेकिन रात तक नहीं लौटा तो परिजनों ने सोचा दोस्तों के पास ही होगा। सुबह रेल से कटकर मौत की जानकारी मिली तो परिजनों के पैरों से जमीन खिसक गई।

पढ़ाई के दौरान परवान चढ़ा प्यार

- युवक सतीश यहां कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। युवती ने भी अपनी पढ़ाई जालोर में बुआ के पास रहकर की। इसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। प्रेस प्रसंग को लेकर युवक के साथ आत्महत्या करने वाली आरती के पिता उम्मेदाराम सैन की 13 साल पहले मौत हो गई थी। उम्मेदाराम की मौत कुएं में गिरने से हुई थी। उसके बाद ही आरती अपनी बुआ के पास जालोर चली गई। वहीं पर उसकी सतीश के साथ दोस्ती हुई। इसका खुलासा होने पर उसे वापस अपने गांव भेज दिया गया।

X
in love affair a boy and girl jump in front of a train, both dead
Astrology

Recommended

Click to listen..