--Advertisement--

बुरी तरह से झुलसा युवक मदद की गुहार लगाता रहा, लोग वीडियो बनाते हुए जलाने वाले का नाम पूछते रहे

बहुत अधिक झुलस जाने के कारण अस्पताल ले जाने के थोड़ी देर पश्चात उसकी मौत हो गई

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 09:20 AM IST
आंगनवा में इस स्थान पर मिला था आंगनवा में इस स्थान पर मिला था

जोधपुर। शहर के मंडोर क्षेत्र के आंगनवा में एक युवक बुरी तरह झुलसी अवस्था में मिला। युवक के झुलसने की गुत्थी अभी तक उलझी हुई है। युवक के परिजनों का आरोप है कि उसे कुछ लोग जलाकर भाग निकले। घटनास्थल पर झुलसा युवक मदद के लिए चिल्ला रहा था। उस समय मौके पर पहुंच कुछ लोगों ने वीडियो बनाते हुए जानकारी मांगी, लेकिन वह पानी पिलाने की गुहार लगाता रहा। करीब पौन घंटा पश्चात उसे अस्पताल ले जाया ग या, जहां उसकी मौत हो गई। लगाता रहा मदद की गुहार...

- मंडोर थाना क्षेत्र के आंगनवा के एक सुनसान क्षेत्र में आज कुछ लोगों ने एक युवक की मदद के लिए चिल्लाने की आवाज सुनी। मौके पर पहुंच नजारा देख वे चौंक उठे। एक युवक बुरी तरह से झुलसा हुआ पड़ा था। उसके पांवों के पास आग की लपटें भी उठ रही थी। युवक को प्राथमिकता से मदद उपलब्ध कराने के स्थान पर वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना देकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इन लोगों ने दूर से वीडियो बनाते हुए झुलसे युवक से बार-बार उसे जलाने वाले का नाम पूछा, लेकिन वह पानी पिलाओ रे कहता रहा। उसने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में कुछ लोगों ने उस पर मिट्‌टी डाल आग बुझाई। पुलिस के मौके पर पहुंचने तक बहुत अधिक झुलस जाने के कारण उसकी आवाज निकलना बंद हो गई। वह कुछ बड़बड़ाता रहा। गंभीर हालत में उसे महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां थोड़ी देर पश्चात उसने दम तोड़ दिया।

- बाद में युवक की पहचान राम सागर बेरा निवासी पच्चीस वर्षीय तरुण पुत्र राजेन्द्र परिहार के रूप में हुई। सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में उसके परिजन मंडोर पुलिस थाने के बहर एकत्र हो गए। परिजनों का आरोप है कि कुछ लोग तरुण को मारने के लिए जिंदा जला कर भाग निकले। पुलिस फिलहाल मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

X
आंगनवा में इस स्थान पर मिला था आंगनवा में इस स्थान पर मिला था
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..