अपराध / हमाल के सिर पर पत्थर मार कर हत्या, महिलाओं को लेकर विवाद की आशंका



इस स्थान पर युवक को पत्थर से मार की की गई हत्या। इस स्थान पर युवक को पत्थर से मार की की गई हत्या।
X
इस स्थान पर युवक को पत्थर से मार की की गई हत्या।इस स्थान पर युवक को पत्थर से मार की की गई हत्या।

  • हत्या का आरोपी दस्तयाब,  पूछताछ जारी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:29 PM IST

जोधपुर. शहर के रामदेव बाबा मंदिर मसूरिया रोड स्थित बर्गी कॉलोनी में क्षेत्र में रविवार की देर रात एक हमाल की किसी पुराने विवाद के चलते पत्थर से हमला कर हत्या कर दी गई। पत्थर की पट्टी से उसके सिर, मुंह व सीने पर धड़ाधड़ वार किए गए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब किया है।  उससे पूछताछ चल रही है। 


देवनगर पुलिस थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि मसूरिया स्थित बर्गी कॉलोनी निवासी 20 साल का रावतराम  पुत्र सोनाराम बावरी हमालगिरी करता था। उसका क्षेत्र के एक युवक रवि  पुत्र दूदाराम से पुराना विवाद चला आ रहा था। रविवार की रात साढ़े दस बजे के आसपास रावतराम मजदूरी कर काम से लौटा था। तब बाबा रामदेव मंदिर रोड स्थित एक  पेड़ के पास बैठा था। इस बीच रवि भी अपने घर से खाना खाकर आया था। दोनों नजदीक ही बैठे थे कि किसी बात को लेकर फिर हल्का विवाद हुआ। इस पर रवि ने पास में ही पड़ी पत्थर की पट्टी से उसके सिर, मुंह व सीने ठोंकना शुरू कर दिया।

 

इससे रावतराम रक्त रंजित हो गया और अत्यधिक खून बह निकला। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। परिजन उसे तत्काल मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत बता दिया। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। शव का आज सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंपा। आरोपी रवि को दस्तयाब किया गया है। उससे  पूछताछ जारी है। मौके से खून से सनी पत्थर की पट्टी बरामद की गई है। 
 

COMMENT