--Advertisement--

मॉब लिंचिंग: गैस रिसाव की शिकायत पर महिला के घर पहुंचे युवक को रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर मार डाला

संदिग्ध गतिविधियों के शक में हत्या, 2 महिलाओं सहित 5 आरोपी हिरासत में

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 07:38 AM IST
मृतक रामपाल। मृतक रामपाल।

निकटवर्ती खेड़ापा कस्बे का मामला

जोधपुर/खेड़ापा. खेड़ापा गांव के पीछे बावरी बस्ती में मंगलवार रात एक महिला के घर में गैस रिसाव की शिकायत पर पहुंचे युवक को आसपास रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने पीट पीटकर मार डाला। हमलावरों को संदिग्ध गतिविधियों की आशंका थी। खेड़ापा पुलिस ने शव एमडीएमएच की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं महिला सहित चार अन्य आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।
खेड़ापा थाने के एएसआई कुंभ गिरी ने बताया कि लवेरा कलां निवासी रामपाल जाट (30) पुत्र कोजाराम गैस एजेंसी में काम करता था। मंगलवार देर रात सूचना मिली कि उसकी खेड़ापा गांव के पीछे स्थित बावरी बस्ती में कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी है। उसके पिता कोजाराम की रिपोर्ट पर श्रवणराम, रामप्रकाश, कमल किशोर, विमला और शांति देवी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। बुधवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

महिला ने ही बुलाया था, पति घर नहीं था, मृतक के अक्सर आने की भी चर्चा: थाने के हैड कांस्टेबल सुरेश विश्नोई के अनुसार परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि बावरी बस्ती में रहने वाली विमला बावरी पत्नी रामस्वरूप ने रामपाल को मंगलवार रात को फोन कर गैस रिसाव होना बता अपने घर बुलाया था। उस वक्त उसका पति घर पर नहीं था। रामपाल को विमला के घर में घुसते देख आसपास रहने वाले उसके नजदीकी रिश्तेदार रामप्रकाश पुत्र रामरख, कमल किशोर पुत्र खेराजराम, उसके भाई श्रवणराम, विमला की बहन शांति पत्नी श्रवणराम ने संदिग्ध हरकतों का आरोप लगाते हुए रामपाल पर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। हालांकि, इस वजह के अलावा भी रामपाल के अक्सर उस महिला के घर आने के आरोप भी सामने आए हैं। हत्या की असली वजह विमला व अन्य आरोपियों से पूछताछ में ही सामने आ पाएगी।

X
मृतक रामपाल।मृतक रामपाल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..