--Advertisement--

हत्या / दो दिन पूर्व हुई मामूली कहासुनी के बाद सीने में कैंची घोंप युवक को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार



मृतक झूमर राम जाट। मृतक झूमर राम जाट।

 

  • पहले परिजनों ने आरोप लगाया था कि गोली मार कर युवक की हत्या की गई है
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 09:04 PM IST

जोधपुर. लोहावट के रूपाणा-जेताणा गांव में दो दिन पूर्व में हुई मामूली कहासुनी के बाद रविवार को एक युवक की सीने में नुकीला हथियार घोंप कर हत्या कर दी गई। पहले बताया गया कि युवक की गोली मार कर हत्या की गई है। लेकिन जांच में पता चला कि छोटी कैंची के वार से युवक की हत्या की गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

 

लोहावट थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि रूपाणा-जेताणा गांव में रविवार दोपहर बारह बजे झूमरराम पुत्र पन्नाराम जाट अपनी ढाणी की तरफ जा रहा था। इस बीच ढाणी से थोड़ा पहले पड़ोस में रहने वाला अशोक कुमार जाट एक नुकीला हथियार लेकर आया। आते ही उसने झूमरराम को रोक उस पर हमला कर दिया।

 

उसने नुकीली कैंची को सीधे उसके सीने में घोंप दी। इस पर झूमरराम गंभीर रूप से घायल हो गया। बीच-बचाव के दौरान उसके हाथ पर भी एक घाव हो गया। हमला कर अशोक कुमार वहां से भाग निकला। बाद में कुछ लोग झूमरराम को अस्पताल लेकर गए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

 

सीने में घाव को देख परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी हत्या गोली मार कर की गई है। बाद में पुलिस जांच में इसका खुलासा हो गया कि कैंची से हत्या की गई। पुलिस ने अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर अशोक कुमार और झूमरराम के बीच तकरार हो गई थी। उस समय कुछ लोगों ने दोनों को समझा कर मामला शांत करवा दिया, लेकिन आज मौका देख अशोक ने हमला कर उसकी हत्या कर दी। 
 

--Advertisement--