--Advertisement--

आरोप / कांग्रेस ने 70 साल तक देश के गरीबों को छला, घुसपैठियों का स्वागत किया: अमित शाह



जोधपुर में कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते अमित शाह। जोधपुर में कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते अमित शाह।
कार्यकर्ताओं की तरफ हाथ हिलाते शाह। कार्यकर्ताओं की तरफ हाथ हिलाते शाह।
मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ शाह। मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ शाह।
कार्यकर्ताओं के बीच में शाह। कार्यकर्ताओं के बीच में शाह।
X
जोधपुर में कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते अमित शाह।जोधपुर में कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते अमित शाह।
कार्यकर्ताओं की तरफ हाथ हिलाते शाह।कार्यकर्ताओं की तरफ हाथ हिलाते शाह।
मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ शाह।मंच पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के साथ शाह।
कार्यकर्ताओं के बीच में शाह।कार्यकर्ताओं के बीच में शाह।

  • पाली में अमित शाह ने आक्रामक अंदाज में कांग्रेस पर हमला बोला
  • बोले- भाजपा देश में किसी घुसपैठियों को रहने नहीं देगी

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 07:30 PM IST

जोधपुर. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मारवाड़ की धरा से एक बार फिर कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। पाली जिले के बांगड़ कॉलेज मैदान में ओबीसी सम्मेलन में शाह ने कहा कि देश में सत्तर साल तक एक ही परिवार का शासन रहा। पहले राहुल गांधी के पड़ दादा पंडित नेहरू, इसके बाद दादी इंदिरा गांधी का और फिर उनके पिता राजीव गांधी का फिर सोनिया गांधी का। कांग्रेस ने हमेशा गरीबों और पिछड़े तबके के लोगो को छला है। 

 

शाह ने कहा कि कांग्रेस देश में घुसपैठियों का स्वागत करना चाहती है जबकि भाजपा देश में किसी घुसपैठिये को रहने नहीं देगी। सभी की पहचान कर देश से बाहर निकाला जाएगा। उन्होंने कहा असम में हाल ही में बड़ी संख्या में बांग्लादेश के घुसपैठियों का पता चला। ये लोग बरसों से देश में घुसपैठ कर आबाद हो रहे थे, लेकिन कांग्रेस ने कभी इनको बाहर निकालने की नहीं सोची। भाजपा ने इन लोगों को खदेड़ने की पहल की है। इस देश में विदेशी घुसपैठियों के लिए कोई स्थान नहीं है।

 

पाली से जोधपुर में भाजयुमो के युवा सम्मेलन में पहुंचे अमित शाह विपक्षी दलों के महागठबंधन पर बरसे। उन्होंने इस महागठबंधन को ढकोसला करार दिया। उन्होंने कहा कि इसमें शामिल दलों के एजेंडे में देश कहीं नहीं है। इन सभी का सिर्फ और सिर्फ एक ही लक्ष्य है मोदी को हटाना। मोदीफोबिया इन लोगों के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है।

 

भाजपा देश को आगे बढ़ाने का काम कर रही है। जबकि गठबंधन में शामिल लोगों की नकारात्मक सोच से पूरा देश वाकिफ है। जनता इन सभी को अच्छी तरह से पहचानती है। भाजपा इन सभी दलों को पराजित कर पूर्ण बहुमत के साथ एक बार फिर सरकार बनाएगी।

 

सभा में मौजूद युवाओं से शाह ने कहा कि आने वाला कल उनका है। पार्टी कार्यक्रमों में बैनर टांगने वाला एक साधारण कार्यकर्ता आज राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया और चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री। ऐसा सिर्फ भाजपा में ही संभव है। उन्होंने कहा कि युवा पार्टी की रीति-नीति को समझे। इसकी संस्कृति-परिपाटी को समझे। निष्ठा के बगैर पार्टी को आगे नहीं बढ़ाया जा सकता है। पार्टी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी अब युवाओं की है।

 

सभी फोटो एल देव जांगिड़

 

 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..