सूरसागर / पुलिस व दोनों पक्ष की वार्ता, दोषियों पर कार्रवाई व सीसी कैमरे लगाने पर सहमति



पुलिस की ओर से बुलाई वार्ता में दोनों पक्ष की ओर से प्रतिनिधि बेहद गर्मजोशी से आपस में मिले। पुलिस की ओर से बुलाई वार्ता में दोनों पक्ष की ओर से प्रतिनिधि बेहद गर्मजोशी से आपस में मिले।
Police and both sides talks in Jodhpur
X
पुलिस की ओर से बुलाई वार्ता में दोनों पक्ष की ओर से प्रतिनिधि बेहद गर्मजोशी से आपस में मिले।पुलिस की ओर से बुलाई वार्ता में दोनों पक्ष की ओर से प्रतिनिधि बेहद गर्मजोशी से आपस में मिले।
Police and both sides talks in Jodhpur

  • पत्थरबाजों को गिरफ्तार करने की मांग के साथ विहिप ने जालोरी गेट पर किया प्रदर्शन
  • तय किया: मतभेद-मनभेद मिटाकर माहौल ऐसा बनाएंगे

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 07:04 AM IST

जोधपुर. सूरसागर इलाके के व्यापारियों के मोहल्ले में सोमवार को पूरी तरह शांति बनी रही। यहां पर माहाैल फिर सामान्य दिनों की तरह करने के लिए पुलिस ने दोनों पक्ष के सदस्यों को बातचीत के लिए बुलाया। इनसे इलाके में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने में सहयोग करने की अपील की गई। वहीं वार्ता में दोनों पक्षों की ओर से उठाए गए मुद्दों को लेकर भी पुलिस प्रशासन की ओर से बात सुनने के बाद उन पर विचार विमर्श किया गया।

 

इस वार्ता में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रविप्रकाश मेहरड़ा, कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ, डीसीपी (मुख्यालय एवं यातायात) डॉक्टर रवि व डीसीपी (पश्चिम) मोनिका सेन मौजूद रहीं। जबकि दोनों पक्ष की ओर से मोहम्मद उमर, जगदीश सांखला, मोहम्मद रफी, जेठूसिंह, अब्दुल रशीद, सुनील मेहता, गयास मोहम्मद, रणवीरसिंह, प्रोफेसर अयूब खान, हिम्मतसिंह, अब्दुल सतार, लियाकत अली, मोहम्मद उमर, बिंदू खान, अखील, सत्तार खान व शहाबुद्दीन, समाजसेवी घनश्याम पंवार, ललित गहलाेत, बाबूलाल कच्छवाहा, बाबू गहलाेत व किशनसिंह मौजूद रहे।

 

पुलिस ने ड्रोन से घरों की छतों की निगरानी की :
सूरसागर के व्यापारियों के मोहल्ले में तनाव के बाद सोमवार को पुलिस ने ड्रोन की मदद से पूरे इलाके की निगरानी की। 13 अप्रेल की घटना के दौरान युवकों ने घर की छतों पर रखे हुए पत्थरों से पत्थरबाजी की थी। इसको लेकर पुलिस ने घरों की छतों का ड्रोन कैमरे से निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि हालांकि इलाके में पूरी तरह से शांति बनी हुई हैं, लेकिन फिर से कोई विवाद न हों इसके लिए पूरी मुस्तैदी बरती जा रही है।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना