ठगी / प्रिंस नरूला काे 10 लाख रुपए ट्रांसफर का फर्जी मैसेज भेज बुलाया, भंडाफोड़ के बाद इवेंट संचालिका अरेस्ट

fake message of transfer of 10 lakh rupees sent to Prince Narula, event operator arrested after busted
X
fake message of transfer of 10 lakh rupees sent to Prince Narula, event operator arrested after busted

  • सेलिब्रिटी के जोधपुर में ठगी का पहला मामला  

दैनिक भास्कर

Feb 18, 2020, 10:37 AM IST

जोधपुर. अंतरराष्ट्रीय इवेंट्स-वेडिंग्स व फिल्मी शूटिंग के लिए मशहूर सूर्यनगरी की शान पर एक इवेंट मैनेजमेंट संचालिका ने बट्‌टा लगाने का काम किया है। युवती ने ना केवल सेलिब्रिटी को 10 लाख रुपए ट्रांसफर का फर्जी मैसेज भेजा, बल्कि उन्हें यहां बुलाकर इवेंट भी करवा लिया। हालांकि बाद में मामले का खुलासा होने पर आरोपी युवती को गिरफ्तार किया गया है। 


सरदारपुरा थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि हिना शर्मा(33) पत्नी मनीष शर्मा इवेंट मैनेजमेंट का काम करती है। उसने सरदारपुरा सी रोड पर एक सैलून के उद्घाटन के लिए बिग बॉस फेम प्रिंस नरूला एवं युविका चौधरी को बुलाया। 7 फरवरी को हिना शर्मा ने फोन किया। हिना ने बताया कि जोधपुर में तीन कार्यक्रम में प्रिंस नरूला व युविका चौधरी को बुलाना चाहते हैं। इसका भुगतान आपको एडवांस कर दिया है। हिना ने एनईएफटी से मनी ट्रांसफर करने का एक स्क्रीन शॉट भी भेजा। हिना पर विश्वास करते हुए नरूला जोधपुर पहुंचे और दो कार्यक्रमों में हिस्सा ले लिया। तीसरे दिन जब प्रिंस ने बैंक खाता चेक किया तो पता चला कि हिना व उनकी टीम ने पैसा ट्रांसफर ही नहीं किया। उन्होंने धोखाधड़ी की है। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक प्रवीण जुगतावत ने बताया कि मामला दर्ज होने के 3 घंटे बाद ही हिना को 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया।


बैंक के मैसेज को एडिट कर फर्जी स्क्रीनशॉट भेजा
हिना ने पुलिस को बताया कि उसने लैपटॉप पर बैंक के एनईएफटी का स्क्रीन शॉट लिया। उस स्क्रीनशॉट को एडिट कर बैंक का नाम और राशि बदलकर इसे एनईएफटी मैसेज का रूप दे डाला। इसे प्रिंस नरूला को भेज दिया। फिर फोन कर पेमेंट मैसेज की जानकारी दी। मुंबई में नरूला के मैनेजर विकास ने मैसेज पर विश्वास कर लिया और जोधपुर के लिए प्रिंस व युविका चौधरी के साथ रवाना हो गए।

15 दिन पहले ही जोधपुर शिफ्ट हुई
पुलिस के अनुसार हिना मुंबई में रहती है। जोधपुर में इवेंट मैनेजमेंट के काफी काम होते हैं इसलिए वह 15 दिन पहले ही जोधपुर में किराए का मकान लेकर रहने लगी।


सैलून मालिक बोले हिना को एडवांस में पेमेंट किया
जिस सैलून का उद्घाटन प्रिंस नरूला ने किया उसके मालिक राजीव बालानी हैं। उन्होंने बताया कि नरूला को बुलाने के लिए हिना शर्मा से एक लाख 75 हजार रुपए तय हुए थे। इसका भुगतान भी एडवांस के तौर पर कर दिया था। अब आगे उसने नरूला को भुगतान नहीं किया, ये मुझे पता नहीं है। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना