--Advertisement--

मेहंदी रस्म से पहले प्रियंका के पांव में लगी थी चोट, पैर से निकलने लगा खून; हाई सिक्योरिटी के बीच फौरन डॉक्टर को बुलाया उम्मेद पैलेस

पट्टी लगे होने के बाद भी प्रियंका ने पैर पर खास मेहंदी डिजाइन बनवाया था

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2018, 06:52 PM IST

जोधपुर। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को निक जोनस के साथ उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन रिवाज से शादी कर ली। दोपहर में न्यूयाॅर्क के डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन के डिजाइन किए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन में सजीं प्रियंका जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस के गार्डन में निक का हाथ थामे पहुंचीं थी। लेकिन शुक्रवार को मेहंदी की रस्म से पहले प्रियंका चोपड़ा के पैर में चोट लग गई थी। इससे उनके पैर से खून भी निकला था। हाई सिक्योरिटी के बीच फौरन डॉक्टर को उम्मेद भवन पैलेस बुलाया गया।

प्रियंका के पैर में चुभ गया था कुछ ऐसा...

शादी के लिए डेकोरेशन की वजह से वहां कारपेंटर भी काम कर रहे हैं। ऐसे में प्रियंका के पैर में फांस या कांच जैसा कुछ चुभ गया था। इससे उनके पैर से खून निकलने लगा। तुरंत डॉक्टर को कॉल किया गया। डॉक्टर ने उन्हें पेनकिलर इंजेक्शन लगाया और पैर पर पट्टी बांधी। प्रियंका ने जब पैरों पर मेहंदी लगवाई तो उनके पैर पर पट्टी बंधी थी। पट्टी लगे होने के बावजूद प्रियंका ने पैर पर खास मेहंदी डिजाइन बनवाया था।

सुरक्षा के अभेद्य इंतजाम पैलेस में आने वाले मेहमानों से स्टांप भरवाए, समारोह चलने तक स्टाफ के स्मार्टफोन रहेंगे जमा

शादी की फोटो कोई ड्रोन उड़ाकर ना ले पाए इसलिए इजराइल की एक निजी कंपनी के 12 शूटर्स को बुलाया गया है। उन्हें साफ निर्देश दे रखे हैं कि अगर इस एरिया में फोटो के लिहाज से कोई ड्रोन उड़ता दिखे तो उसे तत्काल शूट कर दिया जाए। हालांकि उम्मेद भवन पैलेस के आसपास का इलाका ड्रोन के लिहाज से पहले से नो फ्लाइंग जोन है। उम्मेद भवन के अंदर भी सिक्योरिटी के तगड़े इंतजाम है। निक जोनस की तरफ से अमेरिका की एक सिक्योरिटी कंपनी से 100 गार्ड्स बुलाए गए हैं। जो चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं। इनके अलावा हरियाणा की एक कंपनी को भी सुरक्षा का जिम्मा दिया गया है। उम्मेद भवन के चारों तरफ और हर गेट पर स्थानीय सुरक्षा तैनात की गई है।


वेंडर्स को बार कोडिंग पास से ही प्रवेश, मोबाइल ले जाने पर रोक
इवेंट कंपनी की ओर से वेंडर्स को दिए गए आई कार्ड पर बारकोड रखे गए हैं। बारकोड स्कैन करके ही वेंडर्स को अंदर भेजा जा रहा है। इसके अलावा भी कई नियम-कायदे बनाकर बांड भी भरवाया गया है। उन्हें प्रवेश से पहले अपने मोबाइल फोन भी गेट पर ही जमा करवाने को कहा गया है।
रविवार शाम उम्मेद भवन पैलेस में आतिशबाजी की गई। फोटो: विकास बोड़ा

priyanka chopra Injured at the time of mehandi ceremony in jodhpur
priyanka chopra Injured at the time of mehandi ceremony in jodhpur
X
priyanka chopra Injured at the time of mehandi ceremony in jodhpur
priyanka chopra Injured at the time of mehandi ceremony in jodhpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended