पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जोधपुर से चुनाव ड्यूटी पर सांचौर गए हेड कांस्टेबल ने फंदे पर झूल दी जान

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाप के खेतासर गांव निवासी हेड कांस्टेबल आरएसी में था कार्यरत

सांचौर(जालोर). जोधपुर से चुनाव ड्यूटी पर सांचौर गए आरएसी के एक हेड कांस्टेबल ने गुरुवार देर रात सांचौर की एक धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। आज सुबह घटना की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल शव धर्मशाला में ही रखा है और परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है। 


पुलिस के अनुसार जोधपुर जिले के बाप क्षेत्र के खेतासर गांव निवासी जेठाराम पुत्र तगाराम(42) आरएसी जोधपुर में हेड कांस्टेबल के पद पर कार्यरत था। चुनाव ड्यूटी पर उसे जालोर जिले के सांचौर में तैनात किया गया। जेठाराम कल ही सांचौर पहुंचा था। कल रात वह बेसर सराय में अपने कमरे में सोने चला गया।

 

आज सुबह दरवाजा नहीं खुलने पर उसके साथी ने दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिलने पर उसे शक हुआ। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया को जेठाराम फंदे पर झूलता नजर आया और तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर उप अधीक्षक ओपी उज्वल मय टीम मौके पर पहुंचे।

 

उन्होंने मृतक के घरवालों कोसूचित किया।फिलहाल शव धर्मशाला में ही रखा है। परिजनों के पहुंचने के पश्चात पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस को कमरे में अभी तक किसी प्रकार का सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।इस कारण आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं पाया है। 

फोटो पुखराज सांचौर
 

खबरें और भी हैं...