बयान / महाराष्ट्र में गतिरोध के लिए भाजपा खुद जिम्मेदार, उसका लोकतंत्र में विश्वास नहीं: मुख्यमंत्री गहलोत



जोधपुर के सर्किट हाउस में शुक्रवार को मुख्यमंत्री को साफा पहनाती छात्राएं। जोधपुर के सर्किट हाउस में शुक्रवार को मुख्यमंत्री को साफा पहनाती छात्राएं।
सर्किट हाउस में पश्चिमी राजस्थान हस्त शिल्प उत्सव के पोस्टर का विमोचन करते मुख्यमंत्री। सर्किट हाउस में पश्चिमी राजस्थान हस्त शिल्प उत्सव के पोस्टर का विमोचन करते मुख्यमंत्री।
X
जोधपुर के सर्किट हाउस में शुक्रवार को मुख्यमंत्री को साफा पहनाती छात्राएं।जोधपुर के सर्किट हाउस में शुक्रवार को मुख्यमंत्री को साफा पहनाती छात्राएं।
सर्किट हाउस में पश्चिमी राजस्थान हस्त शिल्प उत्सव के पोस्टर का विमोचन करते मुख्यमंत्री।सर्किट हाउस में पश्चिमी राजस्थान हस्त शिल्प उत्सव के पोस्टर का विमोचन करते मुख्यमंत्री।

  • गहलोत ने कहा- भाजपा पहले भी मणिपुर, गोवा व कर्नाटक जनमत को दरकिनार कर सरकार बना चुकी है
  • उन्होंने कहा- महाराष्ट्र व हरियाणा की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं प्रदान कर सबक सिखाया है

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2019, 01:04 PM IST

जोधपुर. महाराष्ट्र में इन दिनों बने राजनीतिक गतिरोध के बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि इसके लिए भाजपा खुद ही जिम्मेदार है। अपने सहयोगी दल के साथ भाजपा में पहले झूठे वादे किए होंगे। इस कारण आज वहां ऐसे हालात बने हैं कि चुनाव नतीजे आने के 14 दिन बाद भी सरकार गठित नहीं हो पा रही है। 


दो दिवसीय जोधपुर यात्रा के समापन पर यहां से रवाना होने से पूर्व सर्किट हाउस में पत्रकारों के साथ बातचीत में गहलोत ने कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। पार्टी पहले भी मणिपुर, गोवा व कर्नाटक सहित कई राज्यों में जनमत को दरकिनार कर सरकार बना चुकी है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र व हरियाणा की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं प्रदान कर जोरदार सबक सिखाया है। जल्द ही अन्य राज्यों में भी इनकी हकीकत सभी के सामने आ जाएगी। 


इससे पूर्व गहलोत ने सर्किट हाउस में उनसे मिलने बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों से उनकी समस्याएं सुनी। गहलोत ने बारी-बारी से वहां मौजूद सभी लोगों से मुलाकात की और प्रत्येक व्यक्ति की समस्या को सुन हाथों हाथ वहां मौजूद अधिकारियों से इसके समाधान के निर्देश दिए। लोगों ने बड़ी संख्या में गहोलत को ज्ञापन भी सौंपे। 

 

फोटो एल देव जांगिड़

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना