2 घरों के ताले तोड़े, जेवरात व नकदी चोरी

Jodhpur News - चौहाबो इलाके को बनाया निशाना जोधपुर | चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित दो सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाते हुए...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:00 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news 2 breaks the houses jewelery and cash theft
चौहाबो इलाके को बनाया निशाना

जोधपुर | चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित दो सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ कर लिया। चौहाबो पुलिस ने बताया कि शांति नगर पाल रोड निवासी मेहराज अंसारी पुत्र मुमताज अंसारी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उनकी बहन का एक मकान गुलिस्तां कॉलोनी भादू मार्केट में आया हुआ है। यह घर पिछले कुछ समय से बंद पड़ा है। ऐसे में 10 जुलाई की रात को बहन के पड़ोसी ने सूचना दी कि घर का दरवाजा खुला पड़ा है। सूचना पर पहुंचने पर पता चला कि घर का पूरा सामान बिखरा हुआ है और अलमारी का ताला टूटा है। चोरों ने अलमारी में रखा चांदी का हार, चांदी की कटोरी, थालियां, गिलासें, चांदी के सिक्के व पायजेब की जोड़ियां चोरी कर ली।

वहीं दूसरी और चौहाबो के सेक्टर 11 निवासी अंशुल पणिया प|ी अमित पणिया ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि दो दिन पहले वे अपने ससुराल गईं थीं। घर का ताला तोड़ कर उसमें रखे 50 हजार रुपए, सोने का मंगलसूत्र, दो सोने की अंगूठियां, छह चांदी के सिक्के, पायजेब की जोड़ी सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। चौहाबो पुलिस अब दोनों चोरी के घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी है।

X
Jodhpur News - rajasthan news 2 breaks the houses jewelery and cash theft
COMMENT