एम्स 2019 में रेजोनेंस जोधपुर के 5 छात्रों का चयन

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST

Jodhpur News - एम्स 2019 में रेजोनेंस जोधपुर के 5 छात्रों का चयन एम्स की ओर से क्वालीफाई स्टूडेंट्स की लिस्ट बुधवार को आॅनलाइन...

Jodhpur News - rajasthan news aiims selection of 5 students of resonance jodhpur in 2019
एम्स 2019 में रेजोनेंस जोधपुर के 5 छात्रों का चयन

एम्स की ओर से क्वालीफाई स्टूडेंट्स की लिस्ट बुधवार को आॅनलाइन जारी की गई। इसमें रेजोनेंस जोधपुर से 5 छात्रों का चयन हुआ। चयनित छात्रों में तन्मय यादव ने एआईआर 1410 (जनरल केटेगरी), दर्शना ने 1548वीं रैंक, रित्विक भाटी ने 1828वीं रैंक (427वीं ओबीसी केटेगरी), ममता वैष्णव ने 3280वीं रैंक (871वीं ओबीसी केटेगरी) व कुलदीप कुमार जीनगर ने 656वीं एससी केटेगरी रैंक हासिल की। वैष्णव ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

पुलिस भर्ती मार्गदर्शन शिविर आज

अर्जुन क्लासेज की ओर से एक दिवसीय निशुल्क पुलिस भर्ती मार्गदर्शन शिविर शुक्रवार को आयोजित होगा। शिविर में अनुभवी पुलिस अधिकारियों व विषय विशेषज्ञों की टीम विद्यार्थियों को कांस्टेबल एवं उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा के सफल होने के गुरू सिखाएगी। जनरल मैनेजर मुकेश प्रजापत ने बताया कि राजस्थान पुलिस में बदलती परिस्थितियों में कैसे तैयारी करें। साथ ही शिविर में पुलिस भर्ती विशेषज्ञ द्वारा राजस्थान पुलिस भर्ती के संगठन, कार्यप्रणाली, उत्तरदायित्वों के बारे में जानकारी देंगे, इसके लिए इस सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है। सेमिनार में कांस्टेबल एवं उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा में बदलते पेटर्न, फिजिकल इत्यादि के बारे में चर्चा की जायेगी। मैनेजर नरेंद्र वर्मा ने बताया शिविर में लिखित परीक्षा में टाइम मैनेजमेंट, रीजनिंग एंड मैथ्स के सवाल को किस प्रकार हल करना हैं, की जानकारी दी जाएगी। विद्यार्थियों को निशुल्क स्टडी मेटेरियल व टेस्ट पेपर भी दिया जाएगा।

X
Jodhpur News - rajasthan news aiims selection of 5 students of resonance jodhpur in 2019
COMMENT