• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Jodhpur News rajasthan news charge sheet submitted in just 14 days in case of rape attempt with a ten year old girl

दस साल की बालिका के साथ दुष्कर्म प्रयास के मामले में महज 14 दिन में पेश की चार्जशीट

Jodhpur News - जोधपुर| जीआरपी पुलिस ने 10 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी के खिलाफ महज 14 दिन में पॉक्साे...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news charge sheet submitted in just 14 days in case of rape attempt with a ten year old girl
जोधपुर| जीआरपी पुलिस ने 10 वर्षीय बालिका के साथ छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी के खिलाफ महज 14 दिन में पॉक्साे कोर्ट जोधपुर महानगर में चार्जशीट पेश कर दी। संभवत: इसी महीने में अभियुक्त को आरोप सुना दिए जाएंगे।

मामले के अनुसार गत 27 मई को दस वर्षीय बालिका घर से खाने का टिफिन लेकर अपने पिता को सरकारी अस्पताल फलोदी में देने गई थी। लौटते समय उसने एक लॉज पर काम करने वाले अपने भाई को भी टिफिन पकड़वाया। वहां से घर की ओर जा रही थी तो रास्ते में आरोपी प्रकाश माली रेलवे स्टेशन के पास खड़ा था। उसने बालिका को पैसे का लालच देकर अपने पास बुलाया और फिर जबरदस्ती उठाकर रेलवे हट के पास बबूल की झाड़ियों में लेकर गया और वहां छेड़छाड़ की। पीडि़ता ने रेलकर्मी को आवाज देकर बुलाया और उसने उसे आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जीआरपी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 14 दिन में ही अनुसंधान पूरा कर आरोपी के खिलाफ पॉक्साे कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी। अपर लोक अभियोजक दिनेश शर्मा ने बताया कि जीआरपी पुलिस ने गत 10 जून को चार्जशीट पेश कर दी। महज 14 दिन में ही चार्जशीट पेश करना सराहनीय है। उन्होंने बताया कि इसी महीने में संभवत: कोर्ट आरोपी को चार्ज सुना देगी। उनकी पूरी कोशिश रहेगी, इस मामले में दोषी को शीघ्र सजा मिले।

X
Jodhpur News - rajasthan news charge sheet submitted in just 14 days in case of rape attempt with a ten year old girl
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना