बच्चों को करेंगे संस्कारित, होंगी प्रतियोगिताएं

Jodhpur News - जोधपुर | समाज में अपराध, तनाव व पढ़ाई के प्रति घटती रुचि को देखते हुए इस्कॉन मंदिर की ओर से स्कूली व कॉलेज...

Feb 15, 2020, 09:21 AM IST

जोधपुर | समाज में अपराध, तनाव व पढ़ाई के प्रति घटती रुचि को देखते हुए इस्कॉन मंदिर की ओर से स्कूली व कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए संस्कार शिक्षण प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इस्कॉन के अध्यक्ष सुंदरलाल दास ने पत्रकारों को बताया कि यह प्रतियोगिता तीन स्तर पर होगी। इसमें चौथी से 7वीं, 8वीं से 12वीं और कॉलेज स्तर के विद्यार्थियों के परीक्षा करवाई जाएगी। तीनों वर्गों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा और टॉप 100 बच्चों को 12 अगस्त को कृष्ण जन्माष्टमी पर तनावड़ा फांटा स्थित इस्कॉन मंदिर में सांत्वना पुरस्कार दिया जाएगा। यह परीक्षा 19 जुलाई को हाेगी।

पुस्तक का विमोचन कल

जोधपुर | साहित्यकार प्रोफेसर डॉ. रामप्रसाद दाधीच ‘प्रसाद’ की लिखित नंदकिशोर शारदा के व्यक्तित्व व कृतित्व पर आधारित काव्य पुस्तक का विमोचन 16 फरवरी को किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक रामकिशोर कासट, प्रो. वीके भंसाली व ओमप्रकाश फोफलिया ने बताया कि रविवार को सुबह 11 बजे कबूतरों का चौक स्थित मनिहारों की हवेली में होने वाले कार्यक्रम में पुस्तक का विमोचन रामस्नेही संत हरिराम शास्त्री के सान्निध्य में होगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना