पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एमडीएमएच से कोरोना संदिग्ध युवती भागी घर से पकड़कर पुलिस वापस लाई

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती कोरोना संदिग्ध युवती गुरुवार शाम सारी सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए भाग निकली। इससे पहले यह युवती अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर लगातार शिकायत करती रही। बाद में जांच कराने के नाम पर भाग निकली। पुलिस उसकी तलाश में युवती के घर पहुंची अाैर वहां से अस्पताल लेकर अाई। अस्पताल प्रशासन ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

22 वर्षीय युवती 23 मार्च को जोधपुर आई है। 21 मार्च को वो लंदन से मुंबई पहुंची थी। जहां उसकी जांच हुई। जोधपुर आने पर घर-घर हो रहे सर्वे टीम में एहतियात के तौर पर अस्पताल आकर जांच कराने को कहा था। गुरुवार को अस्पताल में पहुंचने पर उसे भर्ती कर सैंपल ले लिया गया। हालांकि अभी जांच रिपोर्ट आनी है। शाम के समय जांच कराने का कह यह युवती गार्ड को गच्चा देकर गायब हो गई। संदिग्ध युवती के गायब होते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। कर्मचारियों ने पहले उसे परिसर में ही तलाशा, नहीं मिली ताे अस्पताल प्रशासन ने परिसर की पुलिस चौकी पर रिपोर्ट दी। जब युवती के बताए पते पाल लिंक रोड पर पुलिस पहुंची ताे वह मिल गई। पुलिस ने उसे वापस लाकर भर्ती कराया। देर रात उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। इधर युवती ने बताया कि वो लगातार आइसोलेशन वार्ड में अव्यवस्थाओं कि शिकायत कर रही थी, लेकिन किसी ने नहीं सुना तो घर आ गई। पुलिस ने घर आकर वापस आने को कहा तो जो एंबुलेंस काे मेरे लिए लाया गया वो भी बहुत खराब थी। आइसोलेशन में मरीज के लिए बेसिक सुविधा भी नहीं है। बेड पर चद्दर तक नहीं है।

लाॅकडाउन में गुजरात से 70 लोग जोधपुर पहुंचे, किसी ने नहीं रोका

जोधपुर| देशभर में लाॅकडाउन के बीच गुरुवार को रोडवेज की एक बस स्टैंड पर गुजरात से 70 लोगों को लेकर जोधपुर आ गई। सभी वहां मजदूरी करते थे अाैर नागौर जा रहे थे। सूचना मिलते ही उदय मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। थाना अधिकारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि इन्हें रोडवेज बस के चालक ने छोड़ था। उन्होंने तुरंत मेडिकल टीम अाैर कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहीं सभी के लिए खाने की व्यवस्था भी की। यह सभी लोग गुजरात में मजदूरी करते थे। कोरोना वायरस के खौफ के चलते घर लौट रहे थे। पुलिस अब इस मामले की जांच में लगी है कि आखिर दूसरे राज्य से वह लोग किस तरह से आए परमिट को लेकर देर रात तक पुलिस जांच में जुटी रही। सवाल यह उठता है कि रास्ते में बस को किसी ने रोका क्यों नहीं?

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें