दो दिन में दिनदहाड़े 10 बाइक और जीप चोरी

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST

Jodhpur News - शहर में घरों के ताले तोड़ नकदी व जेवरात व वाहन चोरी की वारदातें तेजी से बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार व बुधवार को ही दो...

Jodhpur News - rajasthan news daily 10 days in the bike and jeep theft
शहर में घरों के ताले तोड़ नकदी व जेवरात व वाहन चोरी की वारदातें तेजी से बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार व बुधवार को ही दो दिनों में 10 से अधिक बाइकें, एक बोलेरो व जीप चोरी हो गई। वहीं पुलिस इन वारदातों पर अंकुश लगाने में बेबस नजर आ रही हैं। शहर में दिनदहाड़े धड़ल्ले से बाजारों व घर के बाहर खड़ी बाइकों को चोरी कर फरार हो जाते हैं। वहीं उसी चोरी की बाइक पर रात में चेन स्नैचिंग व अन्य वारदात को अंजाम देते हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि वाहन चोरों की तलाश की जा रही हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पिछले 24 घंटे में अलग-अलग पुलिस थानों में बोलेरो, एक जीप सहित 12 बाइक चोरी के प्रकरण दर्ज हुए हैं।

बासनी थाने में नवदुर्गा कॉलोनी झालामंड निवासी धर्मा पुत्र राजूराम लौहार ने बाइक चोरी की 11 जून रिपोर्ट दी। जिसके तहत एम्स अस्पताल से उसकी बाइक चोरी हो गई। इसी प्रकार बासनी थाने में एक अन्य रिपोर्ट में सेक्टर डी रामेश्वर नगर निवासी हेमंत वैष्णव पुत्र भंवरलाल ने बताया कि 12 जून को एम्स अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर के बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई थी। बासनी के सरस्वती नगर मधुबन हाऊसिंग बोर्ड निवासी सुनील पुत्र हरचंदराम विश्नोई ने पुलिस को बताया कि 11 जून को सेंट एन्स स्कूल के बाहर खड़ी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। बासनी स्थित वीर प्रभु मार्केटिंग में काम करने वाले बाबूराम पुत्र मंगलाराम ंजाट ने रिपोर्ट दी कि कंपनी के बाहर खड़ी उसकी बाइक को 12 जून को कोई चोर उड़ा कर ले गया। इधर बनाड़ थाने में नांदड़ी निवासी रामजीवन पुत्र मोतीलाल प्रजापत ने रिपोर्ट दी कि श्रीराम अस्पताल बनाड़ रोड के बाहर खड़ी उसकी बाइक चोरी हो गई। उदयमंदिर थाने में भी बाइक चोरी की रिपोर्ट दी गई, महादेव नगर खोखरिया निवासी डूंगरराम पुत्र चंपालाल दर्जी की बाइक 12 जून रात पावटा सब्जी मंडी के बाहर से चोरी हो गई। उधर रातानाडा थाना में भी शिकारगढ़ निवासी तुलसाराम पुत्र राणाराम ने पुलिस को बताया कि महालक्ष्मी स्वीट होम शिकारगढ़ इलाके में खड़ी बाइक चोरी हो गई। एक और चोरी की वारदात रातानाडा डिफेंस कॉलोनी पंकज चौधरी पुत्र दुर्गाराम चौधरी की बाइक शिव मंदिर के बाहर खड़ी चोरी हो गई थी। वहीं बासनी इलाके में स्थित एम्स अस्पताल के बाहर मांगूदास पुत्र मोहनदास ने सुबह सात बजे जीप खड़ी की, डेढ़ घंटे बाद जब अस्पताल से बाहर आया तो जीप गायब मिली।

वाहन चोरों का पसंदीदा इलाका बना बासनी

X
Jodhpur News - rajasthan news daily 10 days in the bike and jeep theft
COMMENT