रैंप पर एंट्री कर रही हैं तो कांफिडेंस के साथ कीजिए

Jodhpur News - सिटी रिपोर्टर . जोधपुर अगर अाप माॅडलिंग में जाना चाहती हैं ताे सबसे जरूरी बात जाे अापकाे सीखना चाहिए वह है...

Sep 22, 2019, 10:10 AM IST
सिटी रिपोर्टर . जोधपुर

अगर अाप माॅडलिंग में जाना चाहती हैं ताे सबसे जरूरी बात जाे अापकाे सीखना चाहिए वह है कांफिडेंस बिल्ट करना। रैंप पर वॉक करने से लेकर जजेज के सवालों का सामना करने तक, अपना इंट्रो देने से लेकर हर ड्रैस में कंफर्टेबल रहने तक अगर आप कॉन्फिडेंट हैं तो यही विनर डीएनए है जो आपको सफलता की ओर ले जाएगा। ये टिप्स हैं मिसेज इंडिया इंटरनेशनल 2019 और मिसेज गैलेक्सी क्वीन इंडिया 2019 टाइटल हासिल कर चुकीं सिद्धि जौहरी के। वे तीन दिवसीय वर्कशॉप के दूसरे दिन पार्टिसिपेंट्स को रैंप वॉक के दौरान कांफिडेंट रहने के तरीके बता रही थीं।

उन्हाेंने बताया कि पॉजीटिव थिंकिंग से अापके अासपास का माहाैल खुद ब खुद सहज हाे जाता है। कांफिडेंस बढ़ जाए तो आप नेगेटिव सिचुएशन को भी अच्छे से हैंडल कर पाते हैं। उन्होंने रैंप वाॅक के कुछ टिप्स भी दिए। दूसरे सेशन में मेकअप आर्टिस्ट गीतांजलि सोनी ने सेल्फ मेकअप के टिप्स देते हुए स्किन केयर के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कांटेस्ट में शामिल होने से पहले अपनी स्किन को अच्छे से जान लीजिए ताकि उस समय आप अच्छे से सेल्फ मेकअप कर पाएं। वर्कशॉप की क्लोजिंग रविवार को होगी और इस मौके एक शो भी होगा।

सिद्धि के टिप्स |

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना