स्टेट रैंकिंग टीटी चैंपियनशिप में जोधपुर के आर्यमन को गोल्ड मेडल

Jodhpur News - जोधपुर| राजस्थान टेबल टेनिस एसोसिएशन की ओर से आयोजित स्टेट रैंकिंग टीटी चैंपियनशिप में जोधपुर के आर्यमन मोहता ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:55 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news gold medal of aryaman to jodhpur in state ranking tt championship
जोधपुर| राजस्थान टेबल टेनिस एसोसिएशन की ओर से आयोजित स्टेट रैंकिंग टीटी चैंपियनशिप में जोधपुर के आर्यमन मोहता ने गोल्ड मेडल जीता है। आर्यमन (16) ने बॉयज जूनियर कैटेगरी में यह पदक जीता। वहीं जोधपुर की अंशुल व्यास (18) ने यूथ गर्ल्स कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता। जोधपुर की ही काजल सोलंकी एवं जीनल श्रीमाल ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। काजल (13) ने क्वार्टर फाइनल में ऑल इंडिया 9वीं रैंक की प्लेयर को मात दी। हालांकि वे कड़े मुकाबले में सेमीफाइनल में हार गईं। गौरतलब है कि एसोसिशन की ओर से यह चैंपियनशिप हाल ही में अजमेर में आयोजित की गई। इसमें पूरे प्रदेश से टेबल टेनिस के प्लेयर्स मुकाबले के लिए आए। यहां कैडेट्स, जूनियर, बाॅयज, गर्ल्स जैसी कई कैटेगरी में मुकाबले हुए।

तीन पदक विजेता रेलवे स्टेडियम के: चैंपियनशिप में मेडल जीतने वाले अार्यमन, अंशुल एवं काजल रेलवे स्टेडियम में टेबल टेनिस सीखते व प्रैक्टिस करते हैं। जबकि जीनल ने पुष्टिकर स्कूल स्थित टीटी एकेडमी में तैयारी की। तीनों ने अपनी सफलता का श्रेय पैरेंटस व कड़ी मेहनत के साथ ही कोच अमित थानवी की ट्रेनिंग एवं रेलवे ऑफिसर्स के सहयोग को दिया। विजेताअाें ने कहा कि चैंपियनशिप के लिए काेच ने उन्हें राेजाना 4-4 घंटे तक प्रैक्टिस करवाई। रेलवे स्टेडियम के टीटी कोच अमित थानवी ने बताया कि इन विजेताओं के अलावा भी यहां के बच्चों ने प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन किया।

अंशुल व्यास, काजय सोलंकी, जीनल श्रीमाल और आर्यमन मोहता।

X
Jodhpur News - rajasthan news gold medal of aryaman to jodhpur in state ranking tt championship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना