घर पर हमला, मां से अभद्रता की, बेटा-बेटी काे पीटा

Jodhpur News - पीपाड़ थाना क्षेत्र के साथीन गांव में गुरुवार रात एक परिवार पर उनके घर में घुसकर हमला करने मामला सामने अाया है।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:57 AM IST
Borunda News - rajasthan news home attack indecency with mother son and daughter beaten
पीपाड़ थाना क्षेत्र के साथीन गांव में गुरुवार रात एक परिवार पर उनके घर में घुसकर हमला करने मामला सामने अाया है। पीपाड़ थाने में दर्ज रिपाेर्ट में बदमाशाें द्वारा महिला से अभद्रता करने अाैर उन्हें बचाने अाए बेटा-बेटी से मारपीट का अाराेप लगाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

थानाधिकारी प्रेमदान र|ू ने बताया िक साथीन निवासी अचन कंवर ने रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि रात को खाना खाने के बाद घर में सोने की तैयारी कर रहे थे। उसी वक्त खागटा निवासी शेराराम पुत्र घेवरराम जाट व राजूसिंह पुत्र जबरसिंह हथियार लेकर घर में घुसे व पत्थर बरसाते हुए सरिया से हमला कर दिया। मारपीट होता देख कर अंदर सो रहा बेटा नाथू सिंह व बेटी भाग्यश्री मां को बचाने दौड़े। हमलावरों ने भाग्यश्री के बाल खींचे व नाथू सिंह के साथ भी मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। इस पर हमलावर अपनी बाइक छोड़कर भाग गए। गौरतलब है कि शेराराम पर बोरुंदा थाने में 307 व पीपाड़ थाने चोरी के प्रकरण भी दर्ज हैं।

X
Borunda News - rajasthan news home attack indecency with mother son and daughter beaten
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना