दो दिन में 303 की स्क्रीनिंग 140 का होम आइसोलेशन

Jodhpur News - सरकारी अस्पताल में दो दिन में गुरुवार शाम 5 बजे तक 303 की कोरोना स्क्रीनिंग की गई है। पीएमओ डाॅ. मधु शर्मा ने बताया कि...

Mar 27, 2020, 06:51 AM IST
Bap News - rajasthan news home isolation of 140 screening of 303 in two days

सरकारी अस्पताल में दो दिन में गुरुवार शाम 5 बजे तक 303 की कोरोना स्क्रीनिंग की गई है। पीएमओ डाॅ. मधु शर्मा ने बताया कि आज 175 जनों की स्क्रीनिंग की गई जिसमें से 106 जनों को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। अस्पताल में बुधवार को भी 128 जनों की स्क्रीनिंग की गई थी। जिसमें से 34 जनों को होम आइसोलेशन की सलाह दी गई थी। इनमें ज्यादातर लोग मुंबई, गुजरात, हैदराबाद, उत्तरकाशी और कुछ भीलवाड़ा से आए हैं। अस्पताल में एक आइसोलेशन कक्ष बनाया है। कोरोना वायरस की स्क्रीनिंग के लिए दो टीमें गठित की गई हैं। एक टीम सुबह 9 से शाम 3 बजे तक काम कर रही है जिसमें डॉ. अभिषेक अग्रवाल, रतन जैन व नरेंद्र कुमार नर्सिंग स्टाफ तथा सुगना राम चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी शामिल है। दूसरी टीम 3 से रात 9 बजे तक काम कर रही है इसमें डॉ. रमेश खत्री के साथ जयश्री नर्सिंग स्टाफ व दिनेश चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। इसके अलावा लेबोरेट्री व एक्सरे सुबह 9 से रात 9 बजे तक काम कर रहे हैं।

सोलंकियातला: 8 लोगों की स्क्रीनिंग की गई

सोलंकियातला। राजकीय स्वास्थ्य केंद्र सेतरावा के गठित चिकित्सकीय टीम ने 8 व्यक्तियों की कोरोना स्क्रीनिंग की गई। सेतरावा की आरआरटी (रैपिड रिस्पांस टीम) सदस्य टीम डॉ एमएल सोनी, लैब टेक्नीशियन गिरधारीराम लावा, खेतसिंह, भगवानसिंह, प्रेम चौहान, अनवर व चंद्रवीर सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सेतरावा के द्वारा सोलंकियातला से एक, बापू नगर से दो, देवराजगढ़ से एक, देड़ा से एक, जैतसर से एक, जेठाणिया से एक व जाखड़ा बायतु से एक व्यक्तियों सहित कुल 8 व्यक्तियों की कोरोना स्क्रीनिंग की गई। उन्हें आइसोलेशन संबंधित जानकारी दी गई।

फलोदी. सरकारी अस्पताल में शाम 6 बजे स्क्रीनिंग के लिए खडे लोग।

X
Bap News - rajasthan news home isolation of 140 screening of 303 in two days

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना