मैं डरा हुआ हूं, तीन हफ्ते से पिता को नहीं देखा: सलमान खान **

Jodhpur News - सलमान इस वीडियो में कहते हैं...  मैं कुछ वक्त के लिए फार्महाउस पर आया था, लेकिन अब यहीं पर रह रहा हूं और मेरे पिता जी...

Apr 07, 2020, 08:25 AM IST

सलमान इस वीडियो में कहते हैं...  मैं कुछ वक्त के लिए फार्महाउस पर आया था, लेकिन अब यहीं पर रह रहा हूं और मेरे पिता जी सलीम खान मुंबई में घर पर रह रहे हैं। मैंने अपने पिताजी को पिछले तीन हफ्तों से नहीं देखा, भतीजे निर्वाण ने भी अपने पिता सोहेल खान को तीन हफ्तों से नहीं देखा है। हम तो भाई डर गए हैं। हम ये बात पूरी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम डरे हुए हैं। एक कहावत थी कि जो डर गया समझो वो मर गया, लेकिन मौजूदा हालातों में डरना ही सही है। जो डरेगा वही सुरक्षित रहेगा, मैं भी आपसे यही गुजारिश करता हूं कि घर में रहिए और सुरक्षित रहिए।’ बता दें कि सलमान सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील तो कर ही रहे हैं, साथ ही वे अपनी तरफ से इंडस्ट्री से जुड़े डेली वेजेस वर्कर्स की भी खूब मदद कर रहे हैं।


लॉकडाउन के इस वक्त में सलमान भी गैलेक्सी अपार्टमेंट से दूर पनवेल वाले फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। सलमान वहां थे, इसी बीच लॉकडाउन की घोषणा हो गई और सलमान को फार्महाउस पर ही रहना पड़ गया। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कोरोनावायरस को लेकर अपने विचार शेयर कर रहे हैं। वीडियो में उनके साथ भाई सोहेल खान का बेटा निर्वाण खान भी नजर आ रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना