ये बीजेपी ऑफिस नहीं, कृषि मंडी सभागार हैयहां पार्टी की बैठकें लेते हैं देहात अध्यक्ष

Jodhpur News - विजयाराजे सिंधिया कृषि उपज मंडी अनाज के चेयरमैन व भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई ने रविवार को मंडी का...

Feb 11, 2020, 09:05 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news it is not bjp office krishi mandi auditorium where the party president takes meetings

विजयाराजे सिंधिया कृषि उपज मंडी अनाज के चेयरमैन व भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जगराम विश्नोई ने रविवार को मंडी का सभागार खुलवाकर पार्टी पदाधिकारियों की बैठक कर एक और विवाद खड़ा कर लिया है। उनके खिलाफ पहले ही शैक्षणिक योग्यता की जांच चल रही है और उस मामले में पुलिस में भी परिवाद दर्ज हो चुका है। ये मामला अभी शांत ही नहीं हुआ, कि मंडी अध्यक्ष ने नियमों को ताक पर रखकर मंडी के सभागार में भी पार्टी के पदाधिकारियों को बुलवाकर मीटिंग ली। बैठक में सभी मंडल अध्यक्षों व जिला कार्यकारिणी के सदस्यों को बुलाया गया। सभागार में पार्टी का बैनर तक लगाया गया। वहीं जिम्मेदार इस पर कार्रवाई करने की बजाय अध्यक्ष के खिलाफ खुलकर नहीं बोल रहे हैं। मंडी सचिव कह रहे हैं कि रविवार को मंडी कार्यालय की छुट्टी थी तो अध्यक्ष ने बैठक बुला ली। इसकी जानकारी होने पर भविष्य में ऐसा नहीं करने के बारे में उन्हें हिदायत दी गई है।

विश्नोई पूर्व में भी मंडी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें ले चुके हैं

मंडी चेयरमैन विश्नोई देहात भाजपा जिलाध्यक्ष भी हैं। वे पूर्व में भी कई बार कृषि मंडी कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ले चुके हैं। कार्यालय में होने वाली बैठक में बाकायदा पार्टी के दुपट्टे एवं प्रचार सामग्री पैम्फलेट आदि का उपयोग भी किया गया। मामले को लेकर मंडी सचिव सुरेंद्र सिंह का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं मिली थी कि मंडी के कार्यालय में कोई बैठक हो रही है। बाद में पता चलने पर ऐसा नहीं करने को कहा गया। वैसे मंडी सभागार में पार्टी की बैठक करना गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए। वहीं भाजपा देहात महामंत्री सिकंदर खान ने कहा कि पार्टी की बैठक मंडी सभागार में हुई थी, इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकते। इधर, अध्यक्ष विश्नोई से इस संबंध में पूछा तो उन्होंने फोन रिसीव करने के बाद भी इस बारे में बात नहीं की।

मंडोर कृषि उपज मंडी के सभागार में रविवार को भाजपा देहात जिलाध्यक्ष विश्नोई ने पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ली। पार्टी का बैनर भी लगवाया।

X
Jodhpur News - rajasthan news it is not bjp office krishi mandi auditorium where the party president takes meetings

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना