• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Jodhpur News rajasthan news jnvu how to participate in tournaments and exams at the same time players in a dilemma

जेएनवीयू टूर्नामेंट व परीक्षा एक ही समय पर, कैसे भाग लें? खिलाड़ी पसोपेश में

Jodhpur News - सिटी रिपोर्टर . जोधपुर| जेएनवीयू में परीक्षा और खेल टूर्नामेंट एक ही समय में होने से खिलाड़ी पसोपेश में हैं कि...

Feb 15, 2020, 09:30 AM IST

सिटी रिपोर्टर . जोधपुर| जेएनवीयू में परीक्षा और खेल टूर्नामेंट एक ही समय में होने से खिलाड़ी पसोपेश में हैं कि खेलने जाए या परीक्षा दे। दरअसल सेपक तकरा टीम के खिलाड़ी कपिल शर्मा विवि के रवैये से हैरान है। गत वर्ष भी लापरवाही का शिकार होना पड़ा और टूर्नामेंट में खेलने की एवज में मार्कशीट में बैक झेलनी पड़ी। इस बार भी परीक्षा और टूर्नामेंट की तारीखें आपस में फंस रही है। कपिल का कहना है कि विवि प्रशासन परीक्षा पहले ले ले? या फिर टूर्नामेंट के बाद लें। पर ऐसा हो नहीं रहा है। कुलपति का कहना है कि कुछ स्टूडेंट्स के लिए सिस्टम को बदल नहीं सकते हैं। कपिल ने मुख्यमंत्री को गुहार लगाई है।

राजस्थानी विषय में पीजी के स्टूडेंट कपिल का चयन सेपक तकरा टीम में हो चुका है। उसे एमजेपी रोहिल खंड यूनिवर्सिटी बरेली उत्तरप्रदेश की ओर से आयोजित ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए जाना है। यह टूर्नामेंट 19 से 21 फरवरी के बीच होना है। 17 फरवरी को टीम रवाना होकर 23 को लौटेगी। इधर, पीजी की परीक्षा 15 से शुरू होकर 24 तक चलेगी। कपिल का चयन कर्नाटक में इंटर यूनिवर्सिटी टूर्नामेंट में भी हुआ है। इसलिए वो 15 और 18 फरवरी को होने वाली परीक्षाएं नहीं दे पाएगा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना