पत्थरों से ओवरलोड चलते ट्रक से गिरे खंडे, बाइक सवार शिक्षक घायल, हेलमेट पहनने से बची जान

Jodhpur News - ट्रक से गिरे खंडों की चपेट में आए शिक्षक को साथी शिक्षकों ने अस्पताल पहुंचाया। इस रोड पर ओवरलोड वाहनों का आलम यह है...

Dec 04, 2019, 12:20 PM IST
ट्रक से गिरे खंडों की चपेट में आए शिक्षक को साथी शिक्षकों ने अस्पताल पहुंचाया। इस रोड पर ओवरलोड वाहनों का आलम यह है कि हादसे के बाद आया एक ट्रैक्टर भी आेवरलोड था। हैरानी की बात यह थी कि पत्थर गिरने से रोकने के लिए लकड़ी लगी थी।

ट्रक से हादसा, ट्रैक्टर भी ऐसे ही पहुंचा

पत्थरों को गिरने से रोकने के लिए लकड़ी का बंदोबस्त

काेरना: थानों के आगे से दौड़ रहे

कोरना |
बालेसर-केरु से रोजाना दर्जनों ऐसे ओवरलोड वाहन निकल रहे हैं। इनसे बड़े हादसे का खतरा है। ओवरलोड होने के अलावा तेज गति से भी दौड़ रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि हाइवे पर जगह-जगह कई थाने व चौकियां भी है लेकिन इन्हें रोकने वाले कोई नहीं। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से यह वाहन जानलेवा बने हुए हैं। आगोलाई में पुलिस चौकी है। बालेसर-देचू में थाना है।

सोइंतरा: डर में निकल रहे

सोइंतरा |
बालेसर पत्थर की खानों से होकर आस पास के शेरगढ़, सोइंतरा, चकडेर, जाटी भांडू आदि गांवों की सिंगल सड़कों से गुजरने वाले ओवरलोडेड वाहनों को देखकर हादसे की आशंका में ग्रामीण पहले ही रुक जाते हैं। ग्रामीण जरूर सावधान है लेकिन पुलिस व प्रशासन का ध्यान नहीं है। उन्हें बड़े हादसे का इंतजार है।

चेराई: गड्ढे में धंसा ट्रक

चेराई मार्केट में सड़क पर कीचड़ व गड्ढे होने के कारण हर दिन हादसे हो रहे हैं। मंगलवार शाम को सामने वाहन आने के कारण ट्रक साइड में लेने के कारण गड्ढे में धंस गया। इससे आने जाने वाले वाहनों को काफी परेशानी हुई। यहां आए दिन पाइप का पानी बहता रहता है। ठेकेदार ने सड़क का अधूरा काम छोड़ दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना