• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Jodhpur News rajasthan news mitega corona khilaga city 36 lakh 52 thousand rupees got support amount handed over to administration and municipal corporation for relief fund

मिटेगा कोरोना, खिलेगा शहर : 36 लाख 52 हजार रुपए का मिला सहयोग, राहत कोष के लिए प्रशासन व नगर निगम को सौंपी राशि

Jodhpur News - सिटी रिपोर्टर. जोधपुर| शहर में कोरोना वायरस को मिटाने और मानवता की जीत के लिए भामाशाह आगे आ रहे हैं। प्रधानमंत्री...

Mar 31, 2020, 08:01 AM IST

सिटी रिपोर्टर. जोधपुर| शहर में कोरोना वायरस को मिटाने और मानवता की जीत के लिए भामाशाह आगे आ रहे हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री राहत कोष में राशि जमा करवाने का सिलसिला जारी है। सोमवार को 36 लाख 52 हजार रुपए से अधिक राशि जमा हुई। संस्थाओं और लोगों ने प्रशासन और नगर निगम को चेक सौंपे।

भदवासिया स्थित सावित्री बाई फुले कृषि उपज मंडी समिति (फल सब्जी) में आलू-प्याज के व्यापारी राजेश गहलोत पुत्र कल्याण सिंह ने कोष के लिए 1 लाख रुपए का चेक अति. जिला कलेक्टर को सौंपा।


बाड़मेर जैन समाज समिति की ओर से वेदमल मालू, जसराज बोथरा, ज्ञानीराम मालू, रमेश छाजेड़ ने प्रशासन को 1 लाख 11 हजार रुपए का चेक सौंपा।


श्री दशनाम गोस्वामी देहात संस्थान ने जोधपुर नगर निगम के नाम का एक लाख रुपए का चेक जिला प्रशासन को सौंपा। अध्यक्ष गोविंदपुरी, अमानपुरी एवं शिवपुरी व करणपुरी मौजूद थे।


डऊकिया अस्पताल ने 5 लाख रुपए का चेक कलेक्टर को सौंपा। हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. केआर डऊकिया ने ढाई-ढाई लाख रुपए के चेक पीएम व सीएम राह कोष में जमा करवाए।


सिंधी कल्चरल सोसायटी की ओर से अध्यक्ष अशोक कृपलानी ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 51 हजार की सहायता राशि का चेक बीओबी की एमआईए बासनी शाखा के जीएम जीडी देवनानी को सुपुर्द किया।


अखिल भारतवर्षीय श्री महर्षि गौतम शैक्षणिक एवं पारमार्थिक न्यास की ओर से अध्यक्ष वीरेंद्र शर्मा ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर को एक लाख रुपए का चेक सौंपा।


बालाजी फ्रेबिक्स बासनी के कैलाश विश्नोई ने कलेक्टर को 5 लाख की सहायता राशि का चेक सीएम सहायता कोष के लिए सौंपा। इस दौरान हरभजनराम विश्नोई, गोपालसिंह राजपुरोहित आदि उपस्थित थे।


सोजती गेट श्री रामदेव पैदल यात्रा समिति ने एक लाख रुपए का चेक निगम काेष के लिए अपर जिला कलेक्टर प्रथम को सौंपा। अध्यक्ष अशोक चौहान, लूणाराम चौहान, गुलाब प्रजापत, कैलाश चौैहान उपस्थित थे।


अजीत काॅलोनी स्थित महावीर पब्लिक स्कूल संचालन समिति ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 2 लाख रुपए का चेक कलेक्टर को सौंपा। इस दौरान कैलाश भंसाली, भरत कानूगो, स्वाति मेहता आदि मौजूद थे।


{महेश हैंडीक्राफ्ट ने 2.5 लाख रुपए की राशि राहत कोष में
जमा करवाई।

{बाबा रामदेव मेघवाल संस्थान ने 1.11 लाख की राशि जमा करवाई।

{गीता विकास संस्थान की ओर से 1 लाख राहत कोष में जमा करवाए गए।

{जेआरसी कंस्ट्रक्शन की ओर से 1 लाख रुपए की सहायता दी गई।

{वीना पंवार की ओर से 75 हजार रुपए की सहायता दी गई।

{ब्ल्यू स्टार ड्राइक्लीनर्स की ओर से 31 हजार रुपए मदद की गई।

{सांखला कंस्ट्रक्शन की ओर से 21 हजार रुपए जमा करवाए गए।

{माता का थान के 5 साल के अरविंद विश्नोई ने अपनी गुल्लक से 5104 रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में एडीएम प्रथम
को सौंपे।

{हेमलता व्यास की ओर से 2100 रुपए का चेक सौंपा गया।

सोशियल वेलफेयर ग्रुप आफ लेडीज ‘दिव्य ज्योत’ ने 1 लाख का चेक सौंपा। इस दौरान सरिता अग्रवाल, सुनीता, रेणुका, ललिता, रश्मि, रेणू, संगीता, राखी उपस्थित थे।

पं. सुरेश श्रीमाली ने 11 लाख रुपए के चेक कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित काे सौंपे। पीएम फंड में 6 लाख और सीएम फंड के लिए 5 लाख का चेक सौंपा। उनके शिष्यों ने 27 लाख रुपए से ज्यादा जमा कराए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना