सोजती गेट चौकी से 50 कदम दूर दुकान से डेढ़ लाख की सिगरेट पार

Jodhpur News - शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। एक मकान और दुकान के फिर ताले टूटे। सोजती गेट इलाके की पुलिस...

Jan 23, 2020, 08:50 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news one and a half lakh cigarettes cross from shop 50 steps away from sojati gate post
शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। एक मकान और दुकान के फिर ताले टूटे। सोजती गेट इलाके की पुलिस चौकी से महज 50 कदम दूर एक पान-मसाला की दुकान के ताले तोड़ चोर डेढ़ लाख रुपयों की सिगरेट, 25 हजार रुपयों के सिक्के और 50-50 रुपयों की दस गड्डी चुरा ले भागे। दुकान मालिक चंद्रप्रकाश सोनी ने बताया कि मंगलवार रात 9 बजे वे दुकान के ताला लगा घर चले गए थे। बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे लौटे तो दुकान के शटर के पास एक गेट पर लगे ताले को तोड़ा, फिर उसके अंदर दुकान में प्रवेश के लिए उन्होंने एक और दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ा। दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में चार युवक (नकाब पहने) वारदात के बाद जाते हुए दिखे।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि हनवंत ए बीजेएस निवासी पर्वतसिंह पुत्र कुंदनसिंह की ओर से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे 18 जनवरी को गांव गुढ़ा रघुनाथसिंह गए थे। 20 जनवरी को लौटे तो मेनगेट के पास एक खिड़की पर लगा ताला टूटा हुआ मिला। भीतर जाकर देखा तो एक कमरे पर लगे तथा दो अलमारियों के ताले भी टूटे हुए थे। चोर सोने के बटन के दो सेट (16 नग), चार सोने की चूड़ियां, आधा किलो वजनी चांदी की पायजेब की चार जोड़ी, चांदी की राधाकृष्ण व गणेशजी की मूर्तियां, एक लाख 40 हजार चुरा लिए। वहीं करवड़ थाना इलाके के एक कोल्ड स्टोरेज से चोर 4 बोरे काली मिर्च एवं 6 बोरे जीरा चुरा ले भागे। करवड़ पुलिस ने बताया कि घटना 18 दिसंबर की है, लेकिन स्वंय के स्तर पर जांच होने के बाद भी माल नहीं मिलने पर रिपोर्ट दी गई। रिपोर्ट जयपुर के फुलेरा स्थित जोबनेर निवासी पवन कुमार पुत्र लालचंद मामोडिया ने दी। जिसमें बताया कि शुभम लाजिस्टिक लिमिटेड नामक कोल्ड स्टोरेज में बड़ी संख्या में जीरा व काली मिर्च सहित अन्य बोरे रखे हुए थे जोकि चोरी हो गए। मामले में अब करवड़ पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटी है।

पान की दुकान से चोर सामग्री आैर रुपए चुरा ले गए।

X
Jodhpur News - rajasthan news one and a half lakh cigarettes cross from shop 50 steps away from sojati gate post
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना