पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Jodhpur News Rajasthan News Ramdevra The Miscreants Put Down The Rukawa Riders And Set Them On Fire Then Dancing For Half An Hour

रामदेवरा: बदमाशों ने बस रुकवा सवारियों को नीचे उतारकर आग लगाई... फिर आधे घंटे तक नाचते रहे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रामदेवरा (जैसलमेर) | जैसलमेर जिले के रामदेवरा कस्बे के पास रविवार अलसुबह सुबह हथियाराें से लैस बदमाशों ने जयपुर से जैसलमेर जा रही एक निजी बस काे पहले ताे रुकवाया अाैर फिर सवारियाें काे उतारकर बस में पेट्राेल छिड़ककर अाग लगा दी, जिस वक्त ये वारदात की गई, उस समय अधिकांश यात्री नींद में थे। जैसे ही उन्हाेंने लाठी, डंडों और तलवारों से लैस बदमाशों काे बस में देखा ताे उनके हाेश उड़ गए। अधिकांश यात्रियों ने अपना सामान निकाल लिया था, लेकिन कुछ यात्रियों का सामान बस में रहने से जल गया। प्रथम दृष्टया अापसी रंजिश के कारण वारदात किए जाने की अाशंका है।

बस हनुमान ट्रैवल्स की थी। यह रविवार अलसुबह जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 11 पर जैसलमेर में जोधपुर-जैसलमेर सीमा बोर्ड के पास पहुंची, वहां एक वाहन के पास खड़े व्यक्ति ने रुकने का इशारा दिया। बस चालक ने सवारी समझकर बस रोकी। इस दौरान उस व्यक्ति के समीप खड़े वाहन में से हथियार लेकर बदमाश उतरे अाैर बस काे घेर लिया। कुछ बदमाश बस में घुसे अाैर यात्रियाें से तुरंत उतर जाने काे कहा। उनके उतरते ही बदमाशाें ने बस पर पेट्राेल छिड़का अाैर अाग लगा दी। इसके बाद बदमाश फरार हाे गए। बस में नागौर से आए एक यात्री ने रामदेवरा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद रामदेवरा पुलिस, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण का टैंकर, एम्बुलेंस और पोकरण नगरपालिका की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची।

जयपुर से जैसलमेर जा रही थी बस

इतने बेखौफ कि... जलती बस के आगे डांस कर वीडियो बनाया

यात्रियाें के अनुसार बदमाशों ने बस में आग लगाने के बाद उसके सामने डांस किया अाैर इसका वीडियो बनाया। आग को और विकराल करने के लिए बदमाशाें ने सड़क के पास खेतों से घास को भी बस में डाल दिया। करीब आधा घंटे तक चले इस घटनाक्रम के बाद बदमाश फरार हो गए। अाग से पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें