भारत बचाओ रैली में जाेधपुर से रिकाॅर्ड संख्या में कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचें : वैभव

Jodhpur News - अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर 14 दिसंबर काे दिल्ली के रामलीला मैदान में हाेने वाली भारत बचाओ रैली की...

Dec 04, 2019, 10:16 AM IST
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर 14 दिसंबर काे दिल्ली के रामलीला मैदान में हाेने वाली भारत बचाओ रैली की तैयारियां शुरू हो गई हैं। जोधपुर शहर व देहात कांग्रेस कमेटी की मंगलवार को शहर कार्यालय में आयोजित संयुक्त बैठक में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष व पीसीसी महासचिव वैभव गहलोत ने कहा कि दिल्ली में होने वाली रैली में जोधपुर से रिकाॅर्ड संख्या में कार्यकर्ता पहुंचें। इसके लिए पीसीसी अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष व पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। राष्ट्रव्यापी रैली के लिए सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी अध्यक्ष सचिव पायलट ने सभी जिलों को टारगेट दिए हैं। हमें इससे ज्यादा संख्या में दिल्ली पहुंचकर अच्छा प्रतिनिधित्व दिखाना है। देश में मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है। प्याज के दाम आसमान पर हैं, अर्थव्यवस्था चरमरा रही है। रैली के माध्यम से कार्यकर्ता ये जाहिर करेंगे। इस रैली से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

शहर जिलाध्यक्ष सईद अंसारी की अध्यक्षता में हुई बैठक में जोधपुर के प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा कि हमें एकजुटता का प्रदर्शन करना है। रैली में संख्या बढ़ाने के लिए हमें अभी से तैयारियों में जुटना है। जोधपुर के प्रभारी महासचिव सत्येंद्र भारद्वाज ने कहा कि जुमलों व झूठे वादों की सरकार बेनकाब हो चुकी है। इसके खिलाफ हमें पैम्फलेट बांटने चाहिए। शहर विधायक मनीषा पंवार, शहर अध्यक्ष अंसारी, बिलाड़ा विधायक व देहात जिलाध्यक्ष हीराराम मेघवाल, लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई, लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई, पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, महेश व्यास, बीज निगम के पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़, प्रो. अयूब खान ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक शुरू होने के दौरान वैभव गहलोत का सभी विधायकों, पदाधिकारियों व कांग्रेसजनों ने माला पहनाकर स्वागत किया।

दिल्ली में होने वाली भारत बचाओ रैली में कार्यकर्ताओं को भाग लेने का वैभव गहलोत ने आह्वान किया।

रजिस्ट्रेशन शुरू, जोधपुर से 150 बसें जाएंगी

रैली में कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए शहर कार्यालय में रजिस्ट्रेशन शुरू किया गया है। इसके लिए सभी पदाधिकारियों को अधिकाधिक रजिस्ट्रेशन कराने का टारगेट दिया गया है। जोधपुर शहर से करीब 50 और जिले से 100 से ज्यादा बसें जयपुर जाएंगी। कांग्रेस देहात महासचिव राजूराम चौधरी ने बताया कि भारत बचाओ रैली में भाग लेने के लिए दस बसों में 500 कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली जाएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना