रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर लगाई रोक बढ़ाई, अब सुनवाई 12 जुलाई को

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:45 AM IST

Jodhpur News - बीकानेर के कोलायत में जमीन गड़बड़ी का मामला लीगल रिपोर्टर | जोधपुर बीकानेर के कोलायत में जमीन गड़बड़ी के मामले...

Jodhpur News - rajasthan news robert vadra39s arrest on the arrest now hearing on july 12
बीकानेर के कोलायत में जमीन गड़बड़ी का मामला

लीगल रिपोर्टर | जोधपुर

बीकानेर के कोलायत में जमीन गड़बड़ी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दर्ज मामले के विरुद्ध स्काइलाइट हॉस्पिलिटी द्वारा दायर क्रिमिनल रिट याचिका पर सुनवाई टल गई। दोनों पक्षाें के संयुक्त आग्रह पर कोर्ट ने इस मामले में अब अगली सुनवाई 12 जुलाई मुकर्रर की है। साथ ही कंपनी के पार्टनर रॉबर्ट वाड्रा व मोरनी वाड्रा की गिरफ्तारी पर लगाई गई अंतरिम रोक को भी तब तक लिए बढ़ा दिया है।

कोर्ट ने गत 21 जनवरी को गत 19 दिसंबर को दिए गए आदेश को मोडिफाई करते हुए याचिकाकर्ता यानी कंपनी के पार्टनर को निर्देश दिए थे कि वे रेस्पोडेंट प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष उपस्थित हों। इस दौरान प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 की धारा 2 (एनए) के तहत ईडी आवश्यक जांच के लिए स्वतंत्र होगी, लेकिन जांच के दौरान याचिकाकर्ता के पार्टनर को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। कंपनी में रॉबर्ट वाड्रा व उसकी मां मौरीन वाड्रा पार्टनर है। यह मामला बीकानेर के कोलायत में जमीन गड़बड़ी से जुड़ा हुआ है। शुक्रवार को जस्टिस विजय विश्नोई की बेंच के समक्ष इस मामले में सुनवाई होनी थी, दोनों पक्षों के संयुक्त आग्रह पर कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई 12 जुलाई को मुकर्रर की है।

X
Jodhpur News - rajasthan news robert vadra39s arrest on the arrest now hearing on july 12
COMMENT