सरपंच चुनाव 17 जनवरी को

Jodhpur News - सरपंच चुनाव 17 जनवरी को मतदान दल आज रवाना होंगे जोधपुर | जिले की पंचायत समिति बालेसर की 38 ग्राम पंचायतों के...

Jan 16, 2020, 09:00 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news sarpanch election on 17 january
सरपंच चुनाव 17 जनवरी को

मतदान दल आज रवाना होंगे

जोधपुर |
जिले की पंचायत समिति बालेसर की 38 ग्राम पंचायतों के सरपंच एवं वार्ड पंचों के प्रथम चरण के चुनाव 17 जनवरी को संपन्न होंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि बालेसर की 38 ग्राम पंचायतों के लिए 109 मतदान बूथ बनाए गए है। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में 17 जनवरी को पंच सरपंच के लिए मतदान होगा। उप सरपंच का निर्वाचन 18 जनवरी को होगा। चुनाव के लिए अॅाब्जर्वर डॉ. नरेंद्र कुमार गुप्ता, मैनेजिंग डायरेक्टर जयपुर सिटी ट्रंासपोर्ट सर्विस लिमिटेड जयपुर के साथ जालमसिंह,कानि जोधपुर ग्रामीण को पीएसओ लगाया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि चुनाव संपन्न करवाने के लिए मतदान दल गुरुवार को राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज (छात्र) से सुबह 9 बजे रवाना होंगे।

मतदान के दिन संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में अवकाश घोषित

जिला निर्वाचन अधिकारी(पंचायत) कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने एक आदेश जारी कर जिले की पंचायत समितियों की ग्राम पंचायतों के सरपंचों, वार्ड पंचों के लिए होने वाले मतदान दिवस पर संबंधित निर्वाचन क्षेत्र में आने वाले सभी विभागों, संस्थाओं, उपक्रमों में 17 जनवरी और 29 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।

X
Jodhpur News - rajasthan news sarpanch election on 17 january
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना