पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शेरगढ़: 3 किमी दूर घर, खाना लाना हुआ मुश्किल, पहुंचाने वाला भी कोई नहीं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बाप: वैलनेस सेंटर पर गाड़ियां देख राशन लेने आई महिलाएं

बाप | मॉडल स्कूल में बने वेलनेस सेंटर के बाहर मेडिकल टीम की गाड़ियां थी। यह देख आसपास की महिलाओं ने सोचा कि राशन दिया जा रहा है। वे यहां राशन लेने पहुंच गई। बाद में पता चला तो मायूस वापस लौटी। वहीं, समाजसेवी आइदान कुमावत ने उन्हें भरोसा दिलाया कि शाम तक उनके यहां राशन सामग्री पहुंच जाएगी।

…और इधर सामराऊ में सर्वाधिक 88 में से 80 लोग वैलनेस सेंटर पहुंच गए

सामराऊ | सामराऊ में बाहर से आए 88 लोगों में से 80 लोग वैलनेस सेंटर पर पहुंचे। भामाशाहों ने खाने-पीने की व्यवस्था की है। आदूराम सुथार ने 11 हजार रुपए दिए। खाने-पीने की व्यवस्था राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ सामराऊ शाखा के स्वयं सेवक सम्भाल रहे हैं।

शेरगढ़ | शेरगढ़ क्षेत्र के हेमावास (रामगढ़) निवासी सुमेराराम सुथार ने बताया कि वह पुणे से 18 मार्च को अपने गांव हेमावास (रामगढ़) पहुंचा। जहां उन्हे राजकीय विद्यालय प्रेमनगर के वैलनेस सेंटर में रखा गया है। जहां किसी तरह की सुविधा नहीं हैं। पीने का पानी, भोजन व हाथ धोने का साबुन तक नही हैं। पानी की सुविधा के लिए एक टांका बना हुआ है जिसमें कीटाणु युक्त पानी है। वही पिलाया जाता है। भोजन के लिये घर से लाने को बोल रहे हैं जबकि उनका घर यहां से 3 कि.मी. दूर है तथा घर से भोजन लाने वाला भी कोई नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें