लॉकडाउन के चलते गांवों के बाजारों में पसरा सन्नाटा

Jodhpur News - शांतिभंग के आरोप मे रावर के दो लोग गिरफ्तार कापरड़ा| लॉकडाउन व धारा 144 का ग्रामीणों द्वारा पालना नहीं करने व...

Mar 27, 2020, 09:46 AM IST

शांतिभंग के आरोप मे रावर के दो लोग गिरफ्तार

कापरड़ा| लॉकडाउन व धारा 144 का ग्रामीणों द्वारा पालना नहीं करने व घरों से बाहर घूमने व प्रतिष्ठानों को बंद नहीं रखने पर कापरड़ा पुलिस चौकी में पांच जवान तैनात किए। चौकी प्रभारी रेवंतराम ने बताया कि घरों से बाहर घूमने व शांति व्यवस्था मे व्यवधान डालने पर भंवरलाल पुत्र गोरखनाथ जोगी निवासी रावर व हड़मानराम पुत्र बक्तावरराम मेघवाल निवासी रावर को शांतिभंग के आरोप मे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों को सबक सिखाया

फलोदी| लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर आवारा घूमने वालों को गुरुवार को पुलिस ने सख्ती करते हुए सबक सिखाया। इतनी सख्ती के उपरांत भी कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए तैयार रहते हैं। एडीशनल एसपी लक्ष्मीनारायण शर्मा ने आज स्वयं नगरपालिका चौराहे पर उपस्थित रहे। आने-जाने वालों से पूछताछ की गई और सही कारण बताए जाने पर जाने दिया गया लेकिन बेवजह घूमने वालों पर सख्ती की गई। शहर में नागौर रोड, राईका बाग, पुलिस थाना के सामने आदि स्थानों पर भी जांच के लिए नाके लगाए गए।

जिले के विभिन्न अंचलों से| काेसाणा, खेजड़ला, लक्ष्मणनगर, चाडी, मथानिया, अासाेप, खेड़ापा, नांदिया खुर्द, सामराऊ, नाैसर, खेजड़ला में लॉकडाउन के दौरान गुरुवार को भी पूरे दिन बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। सिर्फ जरूरी सामान की दुकानें सुबह 7 से दोपहर 2 बजे तक ही खुली रही। इस दौरान कुछ लोग अनावश्यक रूप से बाजार में घूमते नजर आने पर पुलिस ने उनको साफ तौर से हिदायत दी कि यदि अगले समय इस प्रकार से बाजार में घूमते नजर आने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए ग्राम पंचायत ने युवाओं की टीम तैयार की व सभी किराणा, सब्जी भंडार की दुकान, अस्पताल, बैंक में, दूध की दुकान, आटा कि चक्की, मेडिकल दुकान व आदि जरूरतमंद स्थानों पर टीम ने जाकर एक-एक मीटर दूर-दूर से गोले बनाकर लोगों को जागरूक किया।

चेराई| गांव में बाजार शांतिपूर्ण बंद रहा। मेडिकल सेवाएं सुचारु रही। इसकी पालना चौकी प्रभारी जयमलराम विश्नोई कांस्टेबल हंसराज गुर्जर शिवराम व संजीत ने व्यवस्थाएं कराने में पूरी जिम्मेदारी से ड्यूटी की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना