कथनी: रात को भजनों में नशामुक्ति का प्रवचन करनी: मौका मिलते ही डोडा-पोस्त की तस्करी

Jodhpur News - भजन कार्यक्रम में प्रस्तुति देता गोरधन। -फाइल फोटो जोधपुर| जागरण में भजन सुनाकर लोगों को नशामुक्ति और पर्यावरण...

Dec 04, 2019, 10:21 AM IST
भजन कार्यक्रम में प्रस्तुति देता गोरधन। -फाइल फोटो

जोधपुर| जागरण में भजन सुनाकर लोगों को नशामुक्ति और पर्यावरण संरक्षण का प्रवचन देने वाला भजन गायक तस्कर निकला। जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने सोमवार को नांदिया प्रभावती निवासी गोरधन राम विश्नोई पुत्र तुलछाराम को 220 किलो डोडा-पोस्त के साथ गिरफ्तार किया तो लोग हैरान रह गए। इसके बाद सोशल मीडिया पर सिर्फ इसी बारे में चर्चा होने लगी। एसपी (रूरल) राहुल बारहठ ने बताया बावड़ी से सेवकी खुर्द जाने वाली रोड पर कास्टी सरहद पर खेड़ापा थाने की टीम ने विश्नोई को गिरफ्तार किया। मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 10 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। गोरधन ने करीब छह महीने पहले ही लक्जरी एसयूवी खरीदी थी, उसी में वह कभी डोडा-पोस्त तो कभी जागरण की बुकिंग मिलने पर साउंड सिस्टम लाता ले जाता था।

पुलिस गिरफ्त में गोरधन राम।

दो साल से कर रहा तस्करी

कई साल से भजन कलाकार के रूप में पहचान बना चुके गोरधन करीब दो साल से तस्करी में लिप्त होने की जानकारी सामने आ रही है। सोमवार को रावर की ढाणी में भी एक परिवार द्वारा आयोजित भजन संध्या में भी गोरधन प्रस्तुतियां देने वाला था, लेकिन इससे पहले ही पकड़ा गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह डोडा-पोस्त की सप्लाई अन्य छोटे तस्करों को करने वाला था। पुलिस उनको तलाश रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना