पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भारी खर्च से बचे, मितव्ययिता बरती व डेढ़ लाख रुपए में मुहताजी मंदिर में रचाई शादी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कम्युनिटी रिपोर्टर | जोधपुर

नागौरी गेट स्थित मुहताजी मंदिर में शनिवार को एक शादी ऐसी हुई, जिसमें भारी खर्च से बचते हुए मितव्ययिता बरतते हुए मात्र डेढ़ लाख रुपए में सारा आयोजन संपन्न हुआ।

श्री मुहताजी मंदिर ट्रस्ट के मैनेजर प्रकाशमल सुराणा ने बताया कि चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी गौरव डोसी व कीर्ति की शादी दिन में हुई। इस दौरान एक डेकोरेट एसी हॉल व ठहरने के लिए दस एसी कमरे, नाश्ता, बैंड-घोड़ी, 25 साफे, वरमाला व फेरे का सामान, एक सौ लोगों का नाश्ता-हाईटी, 250 लोगों का खाना, डेकोरेट स्टेज उपलब्ध करवाया जाता है।

ट्रस्ट के सचिव राजेश मेहता ने बताया कि नीलवर्ण पार्श्वनाथ मंडल ने पैसा बचाने के लिए वेटर्स व वर्कर्स का काम भी संभाला है। ट्रस्ट के अध्यक्ष वीरेंद्रसिंह मुहता ने बताया कि नाश्ते-लंच और हाई-टी में कुल 17 पकवान रखे गए हैं। इनमें काजू-कतली, पंचमेवा चक्की, बेसन चक्की, राजभोग, नवरतन कोरमा, पनीर बटर मसाला, खामण, आईसक्रीम की व्यवस्था की गई।

सादगी के साथ जोड़े ने लिए फेरे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें