भोर के प्रहरियों काे समय पर बिल देकर दायित्व निभाएं, ताकि वे अपना कर्तव्य निभा सकें

Jodhpur News - हॉकर को अखबार बांटने और भुगतान लेने पर कोई रोक नहीं अखबार से कोरोना नहीं होता डाॅक्टर्स, मुख्यमंत्री,...

Apr 04, 2020, 08:16 AM IST
हॉकर को अखबार बांटने और भुगतान लेने पर कोई रोक नहीं

अखबार से कोरोना नहीं होता

डाॅक्टर्स, मुख्यमंत्री, मंत्री, पुलिस अधिकारी यहां तक बड़े-बड़े वैज्ञानिकों का दावा है कि अखबार से वायरस फैलने की आशंका निराधार है।

पुलिस कमिश्नर का कहना है कि अखबार बांटने वाले हॉकरों पर कोई प्रतिबंध नहीं है। ये अपने समय पर जहां अखबार बांट सकते हैं, वहीं अखबार का भुगतान लेने के लिए भी पाठकों के पास जा सकते हैं।

अॉनलाइन दे सकते हैं बिल

पाठक वर्ग उसके जज्बें को सलाम करते हुऐ हम उसे निर्बाध सेवा जारी रखने हेतु उसे अपने मासिक बिल का भुगतान आॅनलाइन या नकद रूप में करें।

काेराेना के खतरे के बीच घर-घर अखबार पहुंचा रहे समाचार पत्र वितरकाें का शुक्रवार काे मां भटियाणी पुत्र संगठन की अाेर से सम्मान किया गया। प्रदेशाध्यक्ष सेठू चारण ने बताया कि पावटा, भदवासिया व महामंदिर क्षेत्र में समाचार पत्र वितरित करने वाले शंकर प्रजापत, सुरेश टाक व मांगीलाल भाटी काे सम्मानित किया गया। तरुण, दिलीपसिंह, विक्रम, महेंद्रसिंह व प्रेमसिंह का सहयाेग रहा।

काेराेना के बीच अखबार पहुंचा रहे समाचार पत्र वितरकाें का सम्मान

जोधपुर | पूरा विश्व कोराेना रूपी सुरसा से जूझ रहा है। देशभर में लाॅकडाउन है। सब कुछ बंद है। लेकिन कुछ लोग अपनी जान की परवाह न करते हुए अपनी सेवाएं निर्बाध रूप से दे रहे हैं। ऐसे में ‘भोर का प्रहरी’ आपका अपना समाचार पत्र वितरक हनुमान जैसे आत्मबल के साथ आपको निर्बाध रूप से सूचनाएं देने के लिए हर जतन कर रहा है... इस जज्बे को सलाम। इन भोर के प्रहरियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनका उत्साह बनाए रखना हम सबका कर्तव्य भी है और दायित्व भी। चूंकि हम सब लॉकडाउन का कठोरता से पालन कर रहे हैं। ऐसे में हम सूचना व संचार माध्यमों का सबसे अधिक उपयोग कर रहे हैं इन माध्यमों के द्वारा हमें सूचनाएं तो प्राप्त हो रही हैं परन्तु उनका आधार व सत्यापन कितना है यह नहीं कहा जा सकता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना