नाबालिग की फोटो खींच ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार

Jodhpur News - जोधपुर | राजीव गांधी नगर थाने इलाकों में दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राजीव...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Jodhpur News - rajasthan news the accused arrested for blackmailing and photographing a minor
जोधपुर | राजीव गांधी नगर थाने इलाकों में दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। राजीव गांधी नगर इलाके में नाबालिग की फोटों खींचकर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी बलराजसिंह मान ने बताया कि गत 11 जून को नाबालिग के परिजनों की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई थी। इसकी जांच करने के बाद आरोपी राहुल मेघवाल को गिरफ्तार किया। मामले के अनुसार आरोपी ने नाबालिग की आपत्तिजनक फोटो खींची, फिर उसे वायरल की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग के गर्भवती होने पर आरोपी ने उसका गर्भपात भी करा दिया था। पीड़िता परिजनों की रिपोर्ट के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवती को मीटिंग के लिए बुला दुष्कर्म करने का आरोपी गिरफ्तार : राजीव गांधी नगर इलाके में गत 10 जून को एक युवती के साथ दुष्कर्म के आरोपी उत्तराखंड के कंडवाल हाल चौहाबो स्थित रूपरजत टाउनशिप निवासी हर्षवर्धन शाह पुत्र बलवंतलाल शाह को गिरफ्तार किया गया।

X
Jodhpur News - rajasthan news the accused arrested for blackmailing and photographing a minor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना