चाेर पकड़ में नहीं आए ताे थानेदार बाेले- स्कूल में पुलिस लगवा देगी नए कंप्यूटर

Jodhpur News - मादलिया | हरियाढाणा में चोरों के हौसले बुलंद होने से पिछले एक वर्ष में लगभग एक दर्जन से भी अधिक चोरियां होने पर आज...

Dec 04, 2019, 10:20 AM IST
मादलिया | हरियाढाणा में चोरों के हौसले बुलंद होने से पिछले एक वर्ष में लगभग एक दर्जन से भी अधिक चोरियां होने पर आज तक कोई भी चोरी का खुलासा नहीं हो पाया। इससे नाराज ग्रामीणों व बच्चो ने मंगलवार को सुबह बैनर व तख्तियां लेकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ रैली निकाली व पुलिस प्रशासन से चोरों को पकड़ने की गुहार की। विगत दिनों में 4 अलग-अलग घरों, दुकानों, लक्ष्मीनारायण मंदिर व स्कूल में चोरी हुई। साथ ही कुछ महीनों पहले यूको बैंक का एटीएम तोड़ने का भी प्रयास किया। इनमें सीसीटीवी कैमरों में फुटेज मिलने के बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जल्द से जल्द पकड़ने की मांग को लेकर शांति रैली निकाली गई। इसमें बच्चों व ग्रामीणों ने हाथ में नारे के रूप में तख्ती पर लिखे हुए व एक ही आवाज में नारे लगाते हुए गांव में गली-मोहल्लों में घूम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

पुलिस चौकी लगाने की मांग, अाश्वासन के बाद माने बच्चे व ग्रामीण

ग्रामीणों द्वारा रैली निकालने सूचना पर बोरुंदा थानाधिकारी बाबूलाल राणा जाब्ता के साथ हरियाढाणा पहुंचकर ग्रामीणों व बच्चों को आश्वासन दिया व ग्रामीणों को पूर्ण विश्वास के साथ चोरों को पकड़कर चोरी खुलवाने का कहा। हाल ही में सरकारी स्कूल में हुई चोरी के बारे में ग्रामीणों को बताते हुए कहा है कि चोरी के इस मामले की जांच एएसआई मांगीलाल ताड़ा को सौंपी हैं। थानाधिकारी राणा ने बच्चो को नया कंप्यूटर प्रदान करने व चोरों को जल्द पकड़ने के आश्वासन के बाद बच्चे 12 बजे कक्षा कक्षों में जाकर बैठे। इस दौरान बिलाड़ा ब्लॉक शिक्षा एसीबीईओ भैरूसिंह साधू, सरपंच रणवीरसिंह राठौड़, किसान कांग्रेस कमेटी के जोधपुर के जिलाध्यक्ष हनुमान खोजा, सुनील दाधीच, हरेंद्र खोजा, नटवरसिंह, जवरीलाल, पूनाराम हरिजन, रामस्वरूप खोजा, जीवनराम मेघवाल, कानाराम मेघवाल, घासीराम मेघवाल, बगदाराम भाटी, ताराचंद सैन, सुभाष दाधीच, हरी प्रसाद दाधीच अादि माैजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना