--Advertisement--

पैंथर्स की खिताबी जीत में वरुण का नाबाद शतक

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:42 AM IST

Jodhpur News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जोधपुर सनराइज पेंथर्स टीम ने अग्रवाल यूथ ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट...

Jodhpur News - rajasthan news varun39s unbeaten century in panthers39 title win
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जोधपुर

सनराइज पेंथर्स टीम ने अग्रवाल यूथ ऑर्गेनाइजेशन की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट जीत लिया। रविवार को खेले गए रोमांचक मैच में पेंथर्स टीम ने श्रीराम बुल्स को पांच विकेट से हरा दिया। पेंथर्स टीम को अंतिम गेंद पर जीत के लिए एक रन की आवश्यकता थी। वरुण गर्ग ने चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी। वरुण गर्ग ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 46 गेंदों पर 116 रन बनाए। उन्होंने 12 छक्के एवं 9 चौके लगाए। इससे पहले श्रीराम बुल्स ने पांच विकेट पर 235 रन बनाए। रवि अग्रवाल ने 94 रन बनाए। उन्होंने 11 छक्के व पांच चौके लगाए। सारांश गोयल ने 73 रन की उम्दा पारी खेली। उन्होंने 10 छक्के एवं 3 चौके लगाए। स़धिर अग्रवाल ने 30 रन बनाए। पेंथर्स टीम की और से राकेश गोयल ने तीन, विजय और वरुण गर्ग ने एक-एक विकेट लिया। दर्शकों ने अपनी फेवरेट टीम की जर्सी पहन उनका उत्साह बढ़ाया, जिससे खिलाड़ियों में भी जोशो-खरोश नजर आया। इससे पहले खेले गए सेमीफाइनल के सनराइज पैंथर्स ने वंदे मातरम को 8 विकेट से और श्रीराम बुल्स ने लीलास हटर्स को 9 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

वंदे मातरम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 112 रन बनाए। योगेश गुप्ता ने 4 छक्के और 4 चौके की मदद से 41 रन बनाए। वरुण गर्ग ने दाे विकेट लिए। जवाब में सनराइज पैंथर्स ने 7.2 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। वरुण गर्ग ने 7 छक्के और एक चौके की मदद से नाबाद 48 रन की पारी खेली। उन्हें मैन ऑफ दी मैच चुना गया। दूसरे सेमीफाइनल मैच में श्रीराम बुल्स ने लीलास हंटर्स को 9 विकेट से परास्त किया। लीलास हंटर्स ने 86 रन बनाए। जवाब में श्रीराम बुल्स ने पांच ओवर में ही मैच जीत लिया। सुमित अग्रवाल ने सात छक्के और तीन चौके की मदद से 55 रन बनाए। मैन ऑफ दी मैच सुमित अग्रवाल को चुना गया।

टूर्नामेंट विजेता टीम ट्रॉफी के साथ।

X
Jodhpur News - rajasthan news varun39s unbeaten century in panthers39 title win
Astrology

Recommended

Click to listen..