--Advertisement--

बजरी से भरे डंपर ने बाइक को कुचला, एक युवक की मौत, लोगों ने किया रास्ता जाम

आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। फिलहाल मौके पर तनावपूर्ण हालात बने हुए है

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 11:16 AM IST
जोधपुर जिले के केजड़ली में डंपर की टक्कर के बाद सड़क पर पड़ी बाइक। जोधपुर जिले के केजड़ली में डंपर की टक्कर के बाद सड़क पर पड़ी बाइक।

जोधपुर। जिले के खेजड़ली गांव में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार के कारण बेकाबू हुए बजरी से भरे एक डंपर ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया। एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसेे के पश्चात चालक डंपर को भगा ले गया। आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। फिलहाल मौके पर तनावपूर्ण हालात बने हुए है। ऐसे हुआ हादसा…

- खेजड़ली चौराहे पर आज सुबह बजरी से भरा एक डंपर मोड़ पर तेज रफ्तार के कारण बेकाबू हो गया और गलत दिशा में जाकर एक बाइक को कुचल दिया। बाइक पर सवार दो युवक इसके नीचे दब गए। इसमें से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को इलाज के लिए जोधपुर लाया गया है।

- ग्रामीणों ने बताया कि गुजरावास निवासी चेतन(27) व मूलाराम(35) गुजरावास से झालामण्ड काम पर जा रहे थे तभी खेजड़ली चौराहे पर एक अवैध खनन करने वाले बजरी डम्पर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में चेतन की मौत हो गई।

- हादसे के पश्चात मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। आक्रोशित लोगों ने रास्ता जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में बजरी माफिया पुलिस की मिलीभगत से रोक के बावजूद बजरी का खनन कर रहा है। पकड़े जाने के भय से बजरी परिवहन करने वाले चालक वाहन बहुत तेज गति के साथ चलाते है। इस कारण पूर्व में कई बार हादसे हो चुके है, लेकिन पुलिस इन पर अंकुश नहीं लगा पा रही है।

हादसे के पश्चात मौके पर एकत्र लोग। हादसे के पश्चात मौके पर एकत्र लोग।
खेजड़ली में रास्ता जाम करते लोग। खेजड़ली में रास्ता जाम करते लोग।
X
जोधपुर जिले के केजड़ली में डंपर की टक्कर के बाद सड़क पर पड़ी बाइक।जोधपुर जिले के केजड़ली में डंपर की टक्कर के बाद सड़क पर पड़ी बाइक।
हादसे के पश्चात मौके पर एकत्र लोग।हादसे के पश्चात मौके पर एकत्र लोग।
खेजड़ली में रास्ता जाम करते लोग।खेजड़ली में रास्ता जाम करते लोग।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..